मेरे लिये अकल्पनीय है कि मैं वहां नहीं हूं : रैना

दुबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से हटने वाले सुरेश रैना ने टूर्नामेंट के शुरूआती मैच से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स टीम को अपनी शुभकामनायें देते हुए कहा कि यह ‘अकल्पनीय’ है कि वह टीम के साथ नहीं हैं। दुबई पहुंचने के बाद रैना ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने 15 अगस्त को महेंद्र सिह धोनी क साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी, उन्होंने बाद में खुलासा किया कि उन्होंने अपने परिवार के साथ होने के लिये हटने का फैसला किया था। रैना ने ट्वीट किया, ‘‘चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों को सफलता की शुभकामनायें देता हूं। मेरे लिये अकल्पनीय है कि मैं वहां नहीं हूं, लेकिन मेरी शुभकामनायें आपके साथ हैं। आप सभी को अच्छी ‘वाइब्स’ (तरंगें) भेज रहा हूं, इन्हें हासिल कीजिये। ’’ उन्होंने यह भी कहा था कि वह फिर से दुबई में टीम से जुड़ सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर