मुरलीधरन की बायोपिक बनाने में आई अड़चन, विजय सेतुपथी ने छोड़ी फिल्म

नई दिल्ली : टॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर विजय सेतुपथी ने श्रीलंकन क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक को छोड़ने का फैसला कर लिया है। इसे लेकर उन्होंने उन्होंने मुथैया मुरलीधरन का एक बयान भी शेयर किया है। उन्होंने यह कदम तमिलनाडु के नागरिकों, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग और नेताओं के भारी विरोध के बाद उठाया है। फिल्म का नाम ‘800’ था।

जानकारी के मुताबिक, विजय सेतुपथी इस फिल्म में मुथैया मुरलीधरन का किरदार निभा रहे थे। उनके मुरलीधरन वाले लुक के पोस्टर भी जारी हो चुके थे। इस बायोपिक का विरोध इस वजह से हो रहा है कि मुरलीधरन ने श्रीलंका सरकार का लिट्टे से गृहयुद्ध के दौरान समर्थन किया था। विरोध के देखते हुए मुरलीधरन ने भी बताने की कोशिश की कि उन्होंने कभी ईलम तमिलों को अपमान नहीं किया। उन्होंने खुद को भी तमिल मूल का बताया। लेकिन कई रिपोर्ट हैं जिसमें मुरलीधरन गोटबाया राजपक्षे का समर्थन करते दिखाई दिए हैं।

तमिलों की भावनाएं हुईं आहत

तमिलनाडु में भारतीराजा, अमीर, थमाराई और चेरन जैसे फिल्म पर्सनैलिटीज और यहां तक राज्य के मंत्री कदंबुर सी राजू ने बयान जारी कर विजय सेतुपथी से इस प्रोजेक्ट को छोड़ने की अपील की। उन्होंने इस अपील में तमिलों की भावनाएं आहत होने को आधार बनाया। सोमवार को मुरलीधरन ने एक बयान जारी कर सेतुपति को इस फिल्म को छोड़ने के लिए कहा। विजय ने इस बयान को शेयर किया और क्रिकेटर का आभार व्यक्त किया।

मुरलीधरन ने किया विजय का सपोर्ट

मुथैया मुरलीधरन ने अपने बयान में कहा,”मेरे आसपास की गलत धारणाओं की वजह से अभिनेता विजय सेतुपथी पर फिल्म से खुद को वापस लेने का दबाव डाल जा रहा है।” उन्होंने लिखा कि वह नहीं चाहते हैं कि उनकी वजह से तमिलनाडु के इस बेहतरीन कलाकार को कोई परेशानी हो। वह उनके साथ खड़े हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले टी-20 में भारत 11 रन से जीता

कैनबराः भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 टी-20 की सीरीज के पहले मैच में 11 रन से हरा दिया। टीम इंडिया पिछले 10 टी-20 मैच से आगे पढ़ें »

भारत में न्यूनतम मजदूरी पड़ोसी देशों से भी कम

नई दिल्ली : इंटरनेशनल लेबर आर्गनाइजेशन (आईएलओ) की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत के मजदूरों पर कोरोना माहामारी और लॉकडाउन की आगे पढ़ें »

ऊपर