मुंबई से हार पर बोले धोनी, मजेदार था मैच, एक दूसरे को ट्रॉफी पास कर रहे थे

हैदराबाद: आईपीएल 2019 का फाइनल मैच हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी निराश नहीं बल्कि कूल अंदाज में दिखे। मुंबई इंडियंस से एक रन से फाइनल हारने पर धोनी ने कहा कि मैच बड़ा मजेदार हो गया था जिसमें दोनों टीमें एक दूसरे को ट्रॉफी पास कर रही थीं। बता दें कि मैच में मुंबई की तरफ से तीन कैच छोड़ी गईं, वहीं चेन्नई ने दो विकेट रन आउट से गंवाए। धोनी यहां उन्हीं का जिक्र कर रहे थे।
बेहतर करने की गुंजाइश थी
सिर्फ 150 रन का पीछा करने वाले मैच में हारने के बाद धोनी ने कहा, ‘आज का गेम ऐसा था जिसमें बेहतर करने की गुंजाइश थी। यह काफी मजेदार गेम था। दोनों ही टीमें एक दूसरे को ट्रॉफी पास कर रही थीं। दोनों ने गलतियां कीं और आखिर में वह टीम जीती जिसने कम गलतियां की थी।’
हमारा मिडिल ऑर्डर हमेशा फ्लॉप रहा
आगे धोनी ने टीम की तारीफ की लेकिन माना कि यह साल उनमें से नहीं था जिसमें उनकी टीम ने बहुत अच्छी क्रिकेट खेली हो। उन्होंने कहा, ‘हमारा मिडिल ऑर्डर हमेशा फ्लॉप रहा, फिर भी हम टिके रहे।’ हालांकि, धोनी ने माना कि पूरे सीजन में उनके गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया।
अब वर्ल्ड कप पर फोकस
फाइनल में हारने के बाद चेन्नई के कप्तान ने कहा कि अब उनका फोकस वर्ल्ड कप पर होगा। वह बोले, ‘अब पहली प्राथमिकता वर्ल्ड कप है। चेन्नई के बारे में अब उसके बाद बात की जाएगी।’ अगले साल के प्लान पर उन्होंने कहा कि सीएसके टीम की गेंदबाजी अच्छी है लेकिन बल्लेबाजी पर उन्हें फोकस करना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईपीसीएच द्वारा आयोजित मेले में  81 देशों के 1200 प्रतिनिधियों ने लिया हिस्सा, 150 करोड़ की खरीद के लिए आई पूछताछ 

नई दिल्ली : इंडियन फैशन ज्वैलरी एंड एसेसरीज (ईपीसीएच) द्वारा आयोजित पहले वर्चुअल मेले में 81 देशों के 1200 से ज्यादा प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। आगे पढ़ें »

अमेजन ने एमएसएमई के लिए हिंदी में शुरू की सेवाएं

नई दिल्ली : भारतीय उद्यमियों, सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों स्थानीय दुकानों और खुदरा विक्रेताओं के लिए ई-कॉमर्स से लाभ उठाने के उद्देश्‍य से अमेजन आगे पढ़ें »

ऊपर