मांजरेकर बीसीसीआई कॉमेंट्री पैनल से बाहर, आईपीएल में शामिल होने पर भी सस्पेंस

नयी दिल्‍ली : भारत के पूर्व बल्लेबाज और कॉमेंटेटर संजय मांजेरकर को बीसीसीआई ने अपने कॉमेंट्री पैनल से हटा दिया है। खबरों के मुताबिक, मांजेरकर को आईपीएल के कॉमेंट्री पैनल से भी बाहर किया जा सकता है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने इस बात की पुष्टि की है। मांजेरकर को कॉमेंट्री पैनल से क्यों बाहर रखा गया, इसे लेकर तस्वीर साफ नहीं है। खबरों की मानें, तो बीसीसीआई उनसे खुश नहीं है। 1996 में रिटायरमेंट के बाद से मांजरेकर पिछले 3 वर्ल्ड कप और आईसीसी के सभी बड़े टूर्नामेंट के लिए कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा रहे। भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच धर्मशाला में बारिश की वजह से रद्द हुए वनडे के दौरान वे मौजूद नहीं थे, जबकि बीसीसीआई कॉमेंट्री पैनल में शामिल सुनील गावस्कर, लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन, मुरली कार्तिक मौजूद थे। मांजरेकर अपने बयानों की वजह से विवादों में घिरे रहे। पिछले साल इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप के दौरान संजय ने ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की आलोचना की थी। उन्होंने जडेजा को ‘टुकड़ों’ में प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी कहा था। जडेजा ने जवाब दिया कि ‘‘मैंने आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अभी भी खेल रहा हूं। जिन लोगों ने कुछ हासिल किया है, उनका सम्मान करना सीखें। मांजेरकर ने पिछले साल कोलकाता में भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले पिंक बॉल टेस्ट के दौरान साथी कॉमेंटेटर हर्षा भोगले को नीचा दिखाने की कोशिश की थी। तब उन्होंने कहा था आपने क्रिकेट नहीं खेली है, सिर्फ क्रिकेट खेलने वाले ही मैदान पर चल रही चीजों के बारे में बात कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

2022 में होगा विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप

पेरिस : टोक्यो ओलंपिक के एक साल तक टलने से 2021 में प्रस्तावित ओरेगन विश्व चैंपियनशिप का आयोजन अब 2022 में 15 से 24 जुलाई आगे पढ़ें »

इटली के ओलंपिक फाइनलिस्ट दोनातो की कोरोना से मौत

नई दिल्ली : दुनियाभर को अपनी चपेट में ले चुके कोरोना (कोविड-19) के कारण दो हफ्ते में खेल जगत के 6 बड़े खिलाड़ी अपनी जान आगे पढ़ें »

दुबई में विश्व की पहली ‘होम मैराथन’, भाग लेंगे 62 देशों के 749 धावक

सेंसेक्स 31,159 की बढ़त के साथ और निफ्टी 363 अंकों की बढ़त के साथ 9,111 पर बंद हुआ

कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार ने 15000 करोड़ रुपये के इमरजेंसी पैकेज का ऐलान किया

आईपीएल के लिये किसी आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कोहली से नरमी नहीं बरती : टिम पेन

कर्फ्य के दौरान कार से निकलने पर क्रिकेटर ऋषि धवन का चालान काटा

विश्व कप विजेता हाकी खिलाड़ी अशोक दीवान अमेरिका में फंसे, सरकार से लगायी गुहार

शोएब को कपिल ने सिखायी इंसानियत कहा-भारत को धन की नहीं जरूरत, जोखिम में नहीं डालेंगे खिलाड़ियों को

rbi

मौजूदा वित्त वर्ष के शुरूआती 9 महीनों में ही 50 फीसद कर्ज ले सकेंगे राज्य : आरबीआई

ऊपर