महिंद्रा ने थामा हिमा का हाथ, आर्थिक सहायता देने का वादा किया

नई दिल्लीः आईएएएफ वर्ल्ड अंडर 20 एथलेटिक्स चैंपियनशिप के महिला 400 मीटर फाइनल में हिमा दास ने स्वर्ण पदक जीता और वह इस चैंपियनशिप को जीतने वाली पहली भारतीय महिला एथलीट बनी।
हिमा दास की इस जीत के बाद देश के बड़े उद्योगपतियों में शुमार महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर ऐलान किया कि वह ओलंपिक की तैयारी के लिए हिमा दास की सहायता करेंगे।
उन्होंने लिखा, हम सभी हिमा दास को ओलंपिक के पोडियम पर देखना चाहते हैं। अगर सरकारी मदद के अलावा भी हिमा दास को ओलंपिक की तैयारी के लिए किसी तरह की वित्तीय सहायता की जरूरत तो वह इसके लिए तैयार हैं।
प्रधानमंत्री ने भी सराहा था
आपको बता दें कि हिमा दास ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से पूरी दुनया में भारत का नाम रोशन किया है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चैंपियन हिमा दास का वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्विटर पर एक भावुक मैसेज लिखा।
इसके अलावा हिमा अप्रैल में गोल्ड कोस्ट में हुए राष्ट्रमंडल खेलों की 400 मीटर स्पर्धा में तत्कालीन भारतीय अंडर 20 रिकॉर्ड 51.32 सेकेंड के समय के साथ छठे स्थान पर रही थीं। इसके बाद गुवाहाटी में हाल में राष्ट्रीय अंतर राज्य चैंपियनशिप में उन्होंने 51.13 सेकेंड के साथ अपने इस रिकॉर्ड में सुधार किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर