मनदीप के गोल से भारतीय पुरुष हाकी टीम ने रूस को हराया

भुवनेश्वरः भारतीय पुरुष हाकी टीम दो मैचों के हाकी ओलंपिक क्वालीफायर के पहले मैच में रूस के खिलाफ उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी लेकिन इसके बावजूद मेजबान टीम ने मनदीप सिंह के दो गोल की बदौलत 4-2 से जीत दर्ज की।
मनदीप ने 24वें और 53वें मिनट में दो मैदानी गोल दागे जबकि हरमनप्रीत सिंह (पांचवें मिनट) और एसवी सुनील (48वें मिनट) ने भी भारत की ओर से एक-एक गोल किया। रूस की टीम ने अपने जुझारू खेल से मेजबान टीम को हैरान किया और हार के अंतर को सिर्फ दो गोल तक सीमित रखा।
भारतीय हाकी अपना खोया गौरव हासिल करेगी: रीजीजू
खेल मंत्री किरेन रीजीजू ने शुक्रवार को भरोसा जताया कि भारतीय पुरुष और महिला हाकी टीमें अगले साल होने वाले तोक्यो ओलंपिक खेलों के लिए क्वालीफाई करेंगी और इस तरह आठ बार की ओलंपिक चैंपियन टीम को खेल में अपना पुराना गौरव फिर हासिल करने में मदद मिलेगी। रीजीजू ने कहा, ‘‘मैं तोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफायर करने की पुरुष और महिला हाकी टीमों की दावेदारी के लिए दोनों की हौसला-अफजाई करने के लिए यहां आया हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता की हुंकार : नहीं होने देंगे एनआरसी

सागरदिघी (मुर्शिदाबाद) : राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर राजनीतिक बहस बढ़ती ही जा रही है। बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुंकार भरते हुए आगे पढ़ें »

डीआरआई का रेड और नोटों की बारिश

कोलकाता : महानगर के डलहौसी इलाके के बेन्टिक स्ट्रीट में बुधवार की दोपहर बाद अचानक एक कामर्शियल बिल्डिंग से नोटों की बारिश होने लगी। घटना आगे पढ़ें »

ऊपर