भारत को सीरीज जीतने से रोकेगा इंग्लैंड! आखिरी टेस्ट के लिए चुनी ये खतरनाक टीम

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड को ओवल मैदान पर खेले गए चौथे टेस्ट मैच में 157 रनों से मात दी। इसी के साथ 5 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया अब 2-1 से आगे हो गई है। इतना ही नहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली ये टीम अब लंबे समय के बाद इंग्लैंड की धरती पर एक सीरीज जीतने के लिए तैयार है, लेकिन इंग्लैंड ने भारत का विजय रथ रोकने को पांचवें टेस्ट के लिए एक खतरनाक टीम चुनी है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भारत को सीरीज जीत हासिल करने से रोकने के लिए एक खतरनाक टीम पांचवें टेस्ट के लिए चुनी है। इंग्लैंड की टीम ने पांचवें टेस्ट के लिए दो तगड़े खिलाड़ियों को एक बार फिर से अपनी टीम में शामिल किया है। इंग्लैंड के स्टार स्पिन गेंदबाज जैक लीच एक बार फिर से लंबे समय के बाद इंग्लैंड की टीम में वापस लौटे हैं। लीच एक बेहतरीन स्पिन गेंदबाज हैं और इस साल की शुरुआत में उन्होंने भारत के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी की थी।

जोस बटलर लौटे वापस

लीच के अलावा एक और खिलाड़ी है जो भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में लौटा है। इंग्लैंड के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को भी कप्तान जो रूट ने एक बार फिर से अपनी टीम में वापस बुला लिया है। दरअसल बटलर को अपने दूसरे बच्चे के जन्म के चलते टीम से बाहर होना पड़ा था, लेकिन अब वो एक बार से इस टीम में वापसी करेंगे। बटलर बल्ले से किसी भी टीम के लिए कितने खतरनाक हो सकते हैं इस बात का अंदाजा पूरी दुनिया को है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर