भारतीय पुरुष रिकर्व टीम ने रजत पदक जीता

डेन बोशः भारतीय पुरुष रिकर्व टीम रविवार को चीन के खिलाफ दबाव में आ गयी और उसे तीरंदाजी विश्व चैम्पियनशिप में रजत पदक से संतोष करना पड़ा। विश्व चैम्पियनशिप में पहले स्वर्ण की कोशिश में जुटी भारतीय टीम पहले सेट में 27-26 से बढ़त बनाये थी लेकिन तरूणदीप राय, अतनु दास और प्रवीण जाधव की तिकड़ी इस मौके को गंवा बैठी। डिंग यिलियांग, वेई शाओजुआन और फेंन हाओ की तिकड़ी की चीन की टीम ने मजबूत प्रदर्शन करते हुए 6-2 से जीत हासिल की। भारत ने इस तरह अभियान का अंत एक रजत और दो कांस्य पदक से किया। महिलाओं की कम्पाउंड टीम और महिला वर्ग की व्यक्तिगत स्पर्धा में दो कांस्य मिले थे।

पुरुष की रिकर्व टीम 14 साल के अंतर के बाद विश्व चैम्पियनशिप के फाइनल में खेल रही थी। यह विश्व चैम्पियनशिप में भारत का छठा रजत पदक था जिसमें देश ने अभी तक स्वर्ण पदक नहीं जीता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बॉलीवुड में घमासान : पायल के खिलाफ लीगल एक्शन की तैयारी में अनुराग कश्यप

मुंबई : अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप पर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप अब आर-पार की लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। आगे पढ़ें »

सेक्स वर्कर्स के राशन को लेकर सर्वोच्च अदालत असंतुष्ट, योगी सरकार को पड़ी फटकार

- उच्च न्यायालय ने आदेश को अनसुनी करने का लगाया आरोप, कहा- चार हफ्तों के पश्चात भी लिस्ट नहीं तैयार नई दिल्ली: शीर्ष न्यायालय ने बुधवार आगे पढ़ें »

ऊपर