बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद स्मिथ की धमाकेदार वापसी

स्मिथ ने ग्लोबल टी20 लीग में 41 गेंदों का सामना करते हुए 61 रन बनाए
नई दिल्लीः गेंद से छेड़छाड़ करने के आरोप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित हुए स्टीवन स्‍मिथ ने घरेलू टी-20 सीरीज में धमाकेदार वापसी की है। स्मिथ ने ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में वेंकूवर नाइट्स के खिलाफ टोरंटो नेशनल्स के लिए खेलते हुए 41 गेंदों में 61 रन बनाए। वेंकूवर नाइट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 227 रनों का लक्ष्य रखा। नाइट्स की तरफ से वेस्टइंडीज के बल्लेबाज एविन लुईस ने 55 गेंदो में 96 रनों की धमाकेदार पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए स्मिथ की नेशनल्स ने पहला विकेट सस्ते में गंवा दिया। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए स्मिथ मैदान पर उतरे। तभी स्टेडियम में मौजूद क्रिकेट फैन्स ने खड़े होकर तालियों के साथ उनकी सराहना की। स्मिथ ने एंडन के साथ दूसरे विकेट के लिए 91 रनों की साझेदारी की और टीम को मुश्किल से निकाला। इसी दौरान आस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज ने 34 गेंदों में ही अर्धशतक पूरा कर लिया। हालांकि 14वें ओवर में 61 रन बनाकर स्मिथ को वापस पवेलियन लौटना पड़ा। लेकिन तब तक स्मिथ की टीम जीत के बेहद करीब पहुंच चुकी थी। नैशनल्स तीन विकेट पर 151 रन बना चुकी थी। देवसिच 44 गेंदों पर 92 रन बनाकर नाबाद रहे और टोरंटो नैशनल्स को 6 विकेट से जीत दिलवाई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर