बॉयफ्रेंड को अपनी मां से मिलाने भारत पहुंची प्रियंका चोपड़ा

मुंबईः बाॅलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड के साथ भारत पहुंची। दोनों बड़े ही गुपचुप तरीके से मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकले और गाड़ी में बैठ कर घर रवाना हो गए। प्रियंका के साथ अमेरिकी सिंगर-एक्टर निक जोनास थे। प्रियंका का अमेरिकी टीवी शो खत्म हो चुका है और अब वे दो साल बाद फिल्म भारत की तैयारी शुरू करेंगी। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सलमान खान उनके हीरो होंगे और साथ होंगी दिशा पटानी।
पिछले कुछ समय से विदेशी मीडिया में प्रियंका चोपड़ा की रिलेशनशिप को लेकर खूब हो-हल्ला हुआ है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि प्रियंका और निक को कई बार एक साथ देखा गया।
सूत्रों के मुताबिक प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड को अपनी मां से मिलवाने के लिए भारत लाई है। वहीं दूसरी ओर निक प्रियंका को अपने माता-पिता से मिलवा चुके हैं।
मां को पसंद है ‘देसी दुल्हा’
हालांकि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा पहले ही कह चुकी हैं कि ‘देसी गर्ल’ के लिए देसी दूल्हा ही होगा। पर प्रियंका दो साल से देसी से विदेशी गर्ल बन चुकी हैं तो ज़ाहिर है उनकी पसंद भी निक जोनास के रूप में आई है।
25 साल के निक सिंगर, राइटर, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर