बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में 25,000 दर्शकों के प्रवेश की अनुमति

मेलबर्न : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में होने वाले आगामी बॉक्सिंग डे टेस्ट में 25 हजार दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी। कोविड-19 महामारी के बीच दोनों टीमों के बीच मेलबर्न में 26 दिसंबर से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा, जो बॉक्सिंग डे टेस्ट होगा। दिन के सबसे बेहतरीन ऑफर्स और डीलएमसीजी ने इस बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए स्टेडियम की क्षमता का एक चौथा हिस्सा दर्शकों के लिए रखा है। विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम 17 दिसंबर से ऐडिलेड में मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले डे नाइट टेस्ट मैच से बॉर्डर-गावस्कर ट्रोफी खिताब बचाओ अभियान की शुरुआत करेगा। एडिलेड में होने वाले पहले डे नाइट टेस्ट मैच के बाद दोनों टीमें 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में दूसरा टेस्ट, सात जनवरी 2021 से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एसजीसी) में तीसरा टेस्ट और 15 जनवरी 2021 से गॉबा में चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेलेगी। दोनों टीमें अब तक एक भी डे-नाइट टेस्ट मैच नहीं हारी है। भारत ने अब तक का अपना एकमात्र डे नाइट टेस्ट मैच 2019 में ईडन गॉर्डन में बांग्लादेश के खिलाफ जीता था। ऑस्ट्रेलिया ने ऐडिलेड में अब तक न्यूजीलैंड, साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड और पाकिस्तान के खिलाफ चार डे नाइट टेस्ट मैच खेले हैं और चारों में उसे जीत हासिल हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर