आईपीएल : आरसीबी की आलोचना पर भड़का फैन, कॉमेंटेटर को दी जान से मारने की धमकी

नई दिल्लीः आईपीएल के मौजूदा सत्र में भले ही अब तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा हो लेकिन फिर भी उनकी प्रशंसकों की फॉलोविंग कमाल की है। पर अगर यह लगाव पागलपन में बदल जाए तो ठीक नहीं। दरअसल, आरसीबी के एक फैन ने टीम की आलोचना करने पर आईपीएल कॉमेंटेटर को ही जान से मारने की धमकी दे डाली है। यह अजीब घटना पूर्व कीवी खिलाड़ी और टीवी प्रेजेंटर साइमन डूल के साथ घटी।
सोशल मीडिया पर बुरा-भला कहा
राजस्थान रॉयल्स के साथ खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा था। उस मैच के दौरान साइमन की किसी टिप्पणी पर आरसीबी फैन को गुस्सा आ गया। उसने इंस्टाग्राम पर साइमन को उल्टा सीधा कहा जिसकी जानकारी खुद पूर्व खिलाड़ी ने दी।
साइमन ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें लिखा है ‘तुम क्या बोल रहे हो सोच-समझकर बोलो। आरसीबी के बारे में दोबारा कॉमेंट मत करना। अगर तुमने दोबारा ऐसा किया तो जरूर तुम्हें मार दिया जाएगा।’
यह सिर्फ एक क्रिकेट मैच थाः साइमन
इसको शेयर करते हुए साइमन ने लिखा ‘साफ है कि धर्मीश मुझसे खुश नहीं हैं। मुझे ध्यान नहीं कि मैंने ऐसा क्या कह दिया जिसके लिए मुझे जान से मारने की धमकी दी जाने लगी। दोस्त यह सिर्फ एक क्रिकेट का गेम था। शांत हो जाओ।’
अब तक एक भी मैच नहीं जीत पाया है बेंगलुरू
बता दें कि हर बार की तरह यह आईपीएल भी विराट की टीम के लिए कुछ खास लेकर नहीं आया है। आरसीबी ने अबतक चार मैच खेले हैं और सभी में उसको हार का सामना करना पड़ा है। बेंगलुरू की शुरुआत बेहद खराब रही है। न ही उसके बल्लेबाज चल रहे हैं न ही गेंदबाज। साथ ही दोनों विभागों में तालमेल की कमी भी देखने को मिल रही है। विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरू अंक तालिका में सबसे नीचे है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर