बुमराह की चोट में तेजी से हो रही है सुधार, आज होगा आकलन : मुंबई इंडियंस

मुंबईः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सत्र में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया। मैच के दौरान गेंदबाजी के फॉलो-थ्रू में शॉट रोकने की कोशिश में जसप्रीम बुमराह का बायां कंधा चोटिल हो गया। हालांकि, मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट टीम का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है। बुमराह की चोट में तेजी से सुधार हो रही है। सोमवार को उनकी स्थिति का आकलन किया जाएगा।
30 मई से शुरू हो रहा है विश्व कप
हालांकि, भारतीय चयनकर्ता और टीम मैनेजमेंट बुमराह की फिटनेस को लेकर यही मना रहे हैं कि सब कुछ ठीक होगा, क्योंकि 30 मई से इंग्लैंड में वनडे वर्ल्ड कप होना है। वहां बुमराह को भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य तेज गेंदबाज की भूमिका निभानी है।
पंत के शॉट को रोकने में चोटिल हुए
दिल्ली कैपिटल्स की पारी की अंतिम गेंद पर ऋषभ पंत ने बुमराह की ओर शॉट खेला। बुमराह ने डाइव मारकर शॉट तो रोक लिया, लेकिन इस दौरान उनके बायां कंधा चोटिल हो गया। इसके बाद मुंबई इंडियंस के फिजियो नितिन पटेल आए और बुमराह को मैदान से बाहर ले गए। बाद में बुमराह बल्लेबाजी के लिए भी नहीं आए।
पिछले साल अंगुली में चोट लगी थी
पिछले साल जुलाई में बुमराह को आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले मैच में अंगुली में चोट लग गई थी। उनकी अंगुली में फ्रैक्चर हो गया था। यही वजह थी कि आयरलैंड के बाद इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 और वनडे सीरीज में वे हिस्सा नहीं ले पाए थे। वे इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैच की सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट में भी नहीं खेल पाए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

dilip

प‌श्चिम बंगाल में नागरिकता कानून लागू होकर रहेगा, ममता इसे नहीं रोक सकतीं: दिलीप घोष

कोलकाता : पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने नागरिकता कानून को लेकर शुक्रवार को राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला किया। उन्होंने आगे पढ़ें »

अल्पसंख्यकों के लिए सबसे सुरक्षित देश है भारतः मालदीव के पूर्व राष्‍ट्रपति मोहम्मद नशीद

नयी दिल्ली : नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर देशभर में विशेषकर पूर्वोत्तर राज्यों में हिंसात्मक विरोध जारी है। इस बीच भारत के पड़ोसी देश मालदीव आगे पढ़ें »

ऊपर