बीसीसीआई के कर्मचारियों का वेतन नहीं बढ़ाया गया

25,000 करोड़ की कमाई होने के बावजूद ऐसा हाल
मुंबईः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस साल अपने अधिकारियों का वेतन बढ़ाने से इनकार कर दिया है। बीते वित्त वर्ष में 25 हजार करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने के बावजूद बीसीसीआई ने यह निर्णय लिया है। बीसीसीआई में करीब 100 कर्मचारी हैं, जो उसके पेरोल पर काम करते हैं। ये लोग बीसीसीआई के वानखेड़े स्टेडियम स्थित मुख्यालय क्रिकेट सेंटर को रिपोर्ट करते हैं।
बीसीसीआई मुख्यालय के सूत्रों ने बताया कि आंतरिक संघर्ष के चलते यह बढ़ोतरी रूकी हुई है। सूत्रों के मुताबिक आईपीएल की फाइलें संभालने वाले 6 कर्मचारी और घरेलू एवं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का काम देखने वाले कर्मचारी के बीच आंतरिक लड़ाई के चलते यह स्थिति बनी है। क्रिकेट सेंटर की चौथी मंजिल से आईपीएल के लिए काम करने वाले कर्मचारी काम करते हैं, जबकि बीसीसीआई का अन्य स्टाफ दूसरे फ्लोर पर बैठता है।
बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा ‘आईपीएल डिविजन में एक एंप्लॉयी के प्रमोशन पर विवाद के चलते क्रिकेट सेंटर में बैठने वाले सभी एंप्लॉयीज का इन्क्रीमेंट रुक गया है।’ इस पर बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने आपत्ति जताई थी और कहा था कि इस शख्स को एक साल पहले ही प्रमोट किया गया था।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

द. कोरिया में तूफान से कई घायल

सियोलः दक्षिण कोरिया में आए एक शक्तिशाली तूफान से 26 लोग घायल हो गए जबकि करीब 27,780 घरों की बिजली चली गई। अधिकारियों ने सोमवार आगे पढ़ें »

कार्बेट टाइगर रिजर्व में एक बाघिन की मौत

देहरादूनः उत्तराखंड के कार्बेट टाइगर रिजर्व में एक बाघिन की मौत हो गई। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि उसकी मौत कैसे हुई। फिलहाल, आगे पढ़ें »

ऊपर