बीसीसीआई मुख्यालय बंद रहेगा, घर से काम करेंगे कर्मचारी

नयी दिल्ली : कोविड-19 महामारी के कारण बीसीसीआई मंगलवार से मुंबई स्थित अपने मुख्यालय को बंद कर देगा और उसने अपने कर्मचारियों से घर से काम करने के लिये कहा है। सभी क्रिकेटिया गतिविधियां आगामी नोटिस तक पहले ही निलंबित कर दी गयी है। बोर्ड के शीर्ष सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, ‘‘बीसीसीआई के कर्मचारियों को सोमवार को सूचित किया गया कि कोविड-19 महामारी के चलते वानखेड़े स्टेडियम स्थित मुख्यालय बंद रहेगा। सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिये कहा गया है।’’ बीसीसीआई ने पहले ही आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है जबकि ईरानी कप और महिला चैलेंजर ट्राफी सहित सभी घरेलू टूर्नामेंट भी टाल दिये गये हैं। भारत और विदेशों में अधिक से अधिक कंपनियां अपने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिये प्रोत्साहित कर रही हैं और बीसीसीआई ने भी यही रवैया अपनाया है। यह भी पता चला है कि राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) ने अपने विभिन्न क्षेत्रीय शिविरों को बंद कर दिया है लेकिन बेंगलुरू केंद्र में रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम अभी चल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वे दिन बहुत याद आते हैं : जैकलीन फर्नांडीज

मुंबई : खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज ने समय-समय पर हमें अपनी प्लेलिस्ट के लिए कुछ बेहतरीन गाने दिए हैं। उनकी हर एक परफॉर्मेंस ने एक आगे पढ़ें »

मुझे अपनी जर्नी बेहद बेहतरीन लगती है : विद्युत जामवाल

कोलकाता : विद्युत् जामवाल ने बतौर अभिनेता/ मार्शल आर्टिस्ट एवं स्टंट परफॉर्मर फिल्मों में और खासकर फिल्म "फाेर्स" से विलन के किरदार में अपने अभिनय आगे पढ़ें »

ऊपर