बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के नाम पर लाखों की ठगी, ‌शिकायत दर्ज

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के अनुसार उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। उनके नाम के जरिये लाखों रुपये की धोखाधड़ी की जा रही है। प्रसाद के मुताबिक, आरोपी युवक की पहचान बुदुमुरी नागाराजु के तौर पर हुई। वह आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले का रहने वाला है। उसने प्रसाद के नाम पर कई बड़े व्यापारियों से लाखों रुपये की ठगी की है। प्रसाद ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। प्रसाद ने विशाखापट्टनम में दिव्यांग बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए मीडिया के सामने इस बात का खुलासा किया। प्रसाद ने कहा ‘नागाराजु ने ट्रूकॉलर एप पर अपना मोबाइल नंबर एमएसके प्रसाद के नाम से रजिस्टर्ड कर कई उद्योगपतियों से पैसे वसूले। इसी के चलते भोले-भाले उद्योगपति उसकी चाल में फंसकर ठगी का शिकार हो जाते हैं।
आरोपी ने सिलेक्ट टेली कंपनी से 2.88 लाख और रामाकृष्णा हाउसिंग से 3.88 लाख रुपये ठगे। कुल मिलाकर आरोपी ने अब तक 5 लाख से अधिक की धोखाधड़ी की है।
प्रसाद ने आरोपी के खिलाफ विजयवाड़ा और हैदराबाद पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोहली और स्मिथ जैसा बनने के करीब है बाबर : मिसबाह

कराची : पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक का मानना है कि बाबर आजम का विश्वस्तरीय बल्लेबाज बनना तय है कि आगे पढ़ें »

धोनी को बिरयानी नहीं खिलाई इसिलिए टीम से बाहर हो गया : कैफ

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। इस टीम में आगे पढ़ें »

ऊपर