बीसीसीआई के फैसले का सम्मान करता हूं : मांजरेकर

नयी दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के लिये बीसीसीआई कमेंटरी पैनल से हटाये गये भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने रविवार को कहा कि वह हमेशा कमेंटरी को सम्मान मानते आये हैं और पेशेवर होने के नाते इस फैसले को स्वीकार करते हैं। मांजरेकर हाल में कमेंटरी के दौरान अपने कुछ विचारों से विवादों में फंस गये और दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिये उन्हें बीसीसीआई के कमेंटरी पैनल से हटा दिया गया। मांजरेकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘मैंने हमेशा ही कमेंटरी को सम्मान माना है लेकिन कभी मैंने खुद को इसका हकदार नहीं माना। ’’
54 साल के मांजरेकर ने कहा, ‘‘यह मेरे नियोक्ता पर निर्भर है कि वे मुझे इस काम के लिये चुनते हैं या नहीं और मैं हमेशा ही इसका सम्मान करूंगा। शायद पिछले कुछ समय से बीसीसीआई मेरे काम से खुश नहीं था। बतौर पेशेवर मैं इसे स्वीकार करता हूं। ’’ मांजरेकर ने बाद में स्वीकार किया था कि उन्होंने जडेजा पर गैर जरूरी टिप्पणी की। उन्होंने ‘पिंक टेस्ट’ के दौरान भी साथी कमेंटेटर हर्षा भोगले की काबिलियत पर सवाल उठाये क्योंकि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं खेले थे जिसके बाद भी उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर