बार्सिलोना से करार खत्‍म करना चाहते हैं मेसी

बार्सिलोना : अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी (33) ने स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना को छोड़ने का मन बना लिया है। टीम के साथ उनका करार जून 2021 में खत्म हो रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, मेसी पर क्लब के स्पोर्टिंग मैनेजर एरिक अबिदाल और पूर्व कोच एर्नेस्तो वेलवेर्दे से विवाद के आरोप लगते रहे हैं। इस कारण मेसी 2021 में क्लब के साथ करार नहीं बढ़ाना चाहते हैं। मेसी ने बार्सिलोना के लिए 18 साल की उम्र में 16 अक्टूबर 2004 को डेब्यू किया था। तब से अब तक उन्होंने टीम के लिए 724 मैच में 630 गोल दागे और 272 असिस्ट किए हैं। इस दौरान उन्होंने टीम को 10 ला लिगा और 4 यूईएफए चैम्पियंस लीग समेत 34 खिताब जिताए हैं। मेसी ने 2017 में कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाया था। इसी साल जनवरी में एर्नेस्तो वेलवेर्दे को बार्सिलोना के कोच पद से हटा दिया गया था। इसको लेकर क्लब के स्पोर्टिंग मैनेजर एरिक अबिदाल ने मेसी का नाम लिए बगैर कहा था कि वेलवेर्दे से टीम के खिलाड़ी खुश नहीं थे। इस कारण कोच को बर्खास्त किया गया। मेसी ने इसके जवाब में कहा था कि नाम लिए बगैर खिलाड़ियों की आलोचना करना गलत है। इस विवाद के बाद मेसी और अबिदाल के बीच रिश्ते ज्यादा खराब हो गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुकमा में मुठभेड़ में चार नक्सली मार गिराये गये

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में चार नक्सली ढेर हो गये। बस्तर क्षेत्र के पुलिस आगे पढ़ें »

कोविड अस्पतालों का शुरू हुआ फायर ऑडिट

कोलकाता : गुजरात के अहमदाबाद और आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में कोविड अस्पताल में आग की घटनाओं के बाद यहां राज्य का दमकल विभाग अलर्ट आगे पढ़ें »

ऊपर