बांग्लादेश ने 6 विकेट से आयरलैंड को हराकर जीता मैच

डबलिनः पहले से ही टूर्नामेंट में जगह बना चूकी टीम बांग्लादेश ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए आयरलैंड की टीम को 6 विकेट से मैच हरा दिया। बांग्लादेश ने तमीम इकबाल (57), लिटन दास (76) और शाकिब अल हसन (50) के अर्धशतकों की बदौलत आयरलैंड को त्रिकोणीय एकदिवसीय सीरीज में हराया।

बांग्लादेश ने ऐसे हासिल किया लक्ष्य

बांग्लादेश की टीम ने 292 रन के मजबूत स्कोर का पीछा करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन दिया। बांग्लादेश के शीर्ष क्रम के हर बल्लेबाज ने रन बनाये और टीम ने 43 ओवर में ही चार विकेट पर 294 रन बनाकर जीत हासिल की। टीम की तरफ से अबू जायेद ने 9 ओवर में 58 रन देकर पांच विकेट चटके। तमीम ने 53 गेंदों पर 9 चौकों की मदद से 57 रन, लिटन दास ने 67 गेंदों में 9 चौकों और एक छक्के के सहारे 76 रन, शाकिब ने 51 गेंदों में चार चौकों के सहारे 50 रन, मुशफिकुर रहीम ने 33 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 35 और महमूदुल्लाह ने 29 गेंदों में दो चौकों और दो छक्कों के सहारे नाबाद 35 रन बनाये। अबू जायेद को उनके पांच विकेटों के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

अब वेस्ट इंडीज से होगा मुकाबला

बांग्लादेश की टीम का शुक्रवार को वेस्ट इंडीज से मुकाबला होगा। तीन टीमों के इस टूर्नामेंट में बांग्लादेश ने चार मैचों में तीसरी जीत और 14 अंकों के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया जबकि विंडीज के चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ 9 अंक रहे। आयरलैंड ने चार में से तीन मैच गंवाए और उसके दो अंक रहे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नई कारों को चलाने के शौकीन हैं तो अब यहां मिलेगी लीज पर कार

नई दिल्लीा : भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्च करने की आगे पढ़ें »

गूगल मैप नहीं, अब यहां से पता चलेगा सही लोकेशन

नई दिल्ली : टाटा मोटर्स ने अभिनव लोकेशन तकनीक प्रदाता व्हाट 3 वर्ड्स के साथ साझेदारी की है। टाटा मोटर्स भारत का पहला निर्माता होगा आगे पढ़ें »

ऊपर