बर्खास्त अध्यक्ष और सचिव के दिल्ली, पुणे कार्यालयाें पर जड़ा ताला

नए बीसीसीआई प्रशासकों ने अपनाया कड़ा रुख

मुंबईः सु्प्रीम कोर्ट द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कामकाज को देखने के लिए नियुक्त किए गए चार प्रशासकों ने दूसरा बड़ा फैसला लेते हुए बर्खास्त बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर और सचिव अजय शिर्के के बीसीसीआई से संबंद्ध कार्यालयों को बंद करने का आदेश दिया है। प्रशासकों के अनुसार अनुराग ठाकुर के दिल्ली स्थित कार्यालय और शिर्के का पुणे स्थित कार्यालय की अब कोई उपयोगिता नहीं है और इन्हें बंद कर दिया जाना चाहिए। इन कार्यालयों में काम करने वाले कर्मचारी या तो दूसरा ठिकाना ढूंढ लें या फिर मुंबई स्थित बीसीसीआई के कार्यालय में अपना स्थानांनतरण करवा लें। प्रशासकों के इस नए फैसले के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के मीडिया मैनेजर निशांत अरोड़ा ने अपना इस्तीफा दे दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि निशांत अनुराग के विश्वस्त आदमी थे और पूर्व में उन्होंने बीसीसीआई की कई बातों को अनुराग तक लीक किया था।
मीडिया मैनेजर निशांत अरोड़ा का इस्तीफाः भारतीय क्रिकेट टीम के मीडिया मैनेजर निशांत अरोड़ा ने बीसीसीआई के दिल्ली कार्यालय को बंद करने के प्रशासकों की समिति (सीओए) के फैसले के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अरोड़ा 18 महीने से बीसीसीआई के मीडिया मैनेजर थे।

…तो आफिस – पदाधिकारी किसलिएः इडुलजी

डियाना इडुलजी ने कहा कि जब अध्यक्ष और सचिव ही नहीं तब कार्यालय और कर्मचारी क्यों? उन्होंने बताया कि इसका फैसला एक तारीख की सीओए की बैठक में हुआ था। इडुलजी ने कहा कि हमने किसी कर्मचारी को बाहर जाने के लिए नहीं कहा है बल्कि हमने कार्यालय को बंद करने का फैसला किया है। जो कर्मचारी काम करना चाहें वो बीसीसीआई मुख्यालय में काम कर सकते हैं।
चार में से एक महिला प्रशासक ने कहा कि बीसीसीआई पदाधिकारियों को रखने और निकालने का काम बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी का है। वे आगे के काम के लिए उनसे संपर्क कर सकते हैं।

…तो क्या तय थी इन पर कार्रवाई

नई दिल्ली स्थित बीसीसीआई के कार्यालय में अधिकांश कर्मचारी और पदाधिकारी अनुराग ठाकुर के विस्वासपात्र ही थे। ठीक ऐसे ही पुणे स्थित कार्यालय में बर्खास्त सचिव अजय शिर्के के लोग थे। दो जनवरी को सर्वोच्च अदालत द्वारा ठाकुर और शिर्के की बर्खास्तगी के बाद ऐसा माना जा रहा था कि अब उनके विश्वासपात्रों की बारी है और इस बार ऐसा ही हुआ।

मुख्य समाचार

Shilpa shetty Back

12 वर्षों के बाद शिल्पा करेंगी वापसी, इस रोल में दिखेंगी

मुंंबईः बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के दीवानों के लिए अच्छी खबर है। वे एक दशक से ज्यादा समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने आगे पढ़ें »

इंस्टाग्राम पर इंसानी खोपड़ियों व हड्डियों की धड़ल्‍ले से बिक्री, खरीददारों में ज्‍यादातर शोधार्थी

लंदन : उपभोक्‍तावाद के इस दौर में अपने प्रोडाक्‍टस को बेचने के लिए सोशल मीडिया एक अच्‍छा माध्‍यम बन गया है। इसके जरिए बहुत से आगे पढ़ें »

Rajnath in KAshmir

एक-एक आतंकी को चुन-चुनकर मारेंगे : राजनाथ

श्रीनगर : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर में एक-एक आतंकी को चुन-चुनकर मारेंगे। उन्होंने कहा कि घाटी से सभी आतंकियों आगे पढ़ें »

Sidhu resignation

6​ दिन बाद आखिरकार सिद्धू का इस्तीफा मंजूर

चंडीगढ़ : राज्य मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को स्वीकार कर लिया। इसके बाद सीएम ने आगे पढ़ें »

भारत ए को जीत नहीं दिला सके अक्षर पटेल

आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और नाबाद 81 रन की पारी खेली विंडीज से 5 रन से मैच हार गई भारतीय ए टीम कुलीगेः अक्षर पटेल आगे पढ़ें »

ओवरथ्रो नियमों की समीक्षा कर सकती है एमसीसी

लंदनः न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले गये आईसीसी विश्व कप के फाइनल में हुए ‘ओवरथ्रो’ विवाद के बाद क्रिकेट कानूनों के संरक्षक मेरिलबोन क्रिकेट आगे पढ़ें »

सिंधू 2019 में अपने पहले फाइनल में

इंडोनेशिया ओपनः सेमीफाइनल में चेन यू फेई को सीधे सेटों में दी मात जकार्ताः भारतीय टीम की शीर्ष महिला खिलाड़ी पीवी सिंधू ने इस साल किसी आगे पढ़ें »

Mueksh Ambani Salary

11 सालों से नहीं बढ़ रही मुकेश अंबानी की तनख्वाह

मुंबई : देश के सबसे अमीर उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी की तनख्वाह ​पिछले लगातार 11 सालों से नहीं बढ़ाई जा रही आगे पढ़ें »

धोनी दो महीने के लिए रहेंगे क्रिकेट से दूर…

विंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने भविष्य को लेकर लगाए जा रहे कयास के बीच आगे पढ़ें »

ट्रंप-इमरान वार्ता में लादेन को पकड़वाने वाले डॉक्टर की रिहाई मांगेगा अमेरिका 

 वाशिंगटन : पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी बहुचर्तित यात्रा पर अगले हप्‍ते अमेरिका जाने वाले है। अपनी यात्रा के दौरान इमरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड आगे पढ़ें »

ऊपर