बड़ी खबरः टीम इंडिया को नहीं किया जाएगा होटल के कमरे में कैद!

नई दिल्‍लीः भारत और मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सिडनी में 7 जनवरी से तीसरा टेस्‍ट मैच खेला जाएगा। मगर इस समय 15 जनवरी से ब्रिस्‍बेन में होने वाले चौथे टेस्‍ट को लेकर बहस चल रही है। दरअसल टीम इंडिया क्‍वींसलैंड में क्‍वारंटाइन के कड़े नियमों के कारण ब्रिस्बेन नहीं जाना चाहती और चौथा मैच भी सिडनी में ही खेलना चाहती है। ऐसे में चौथे टेस्‍ट पर खतरा मंडराने लगा है। इस बीच गाबा में चौथे टेस्‍ट को बचाने के लिए खबर आ रही है कि भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाड़ियों को होटल के कमरे में कैद नहीं किया जाएगा।
वह एक दूसरे से मिलने के लिए स्‍वतंत्र हैं
सूत्रों के अनुसार क्‍वींसलैंड की मुख्‍य हेल्‍थ ऑफिसर जेनेट यंग ने एक प्रपोजल का खुलासा करते हुए कहा कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों को होटल के कमरे में कैद नहीं किया जाएगा, क्‍योंकि वह एक दूसरे से मिलने के लिए स्‍वतंत्र हैं। इससे गाबा में खेले जाने वाले सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्‍ट को बचाया जा सकता है। उन्‍होंने कहा कि वह क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के साथ मिलकर इस पर करीब से काम कर रही है और उन्‍हें उम्‍मीद है गाबा में चौथा टेस्‍ट मैच खेला जाएगा।

महीने भर बबल में गुजार चुकी है टीम इंडिया
भारतीय टीम के एक सूत्र ने कहा था कि वह ब्रिस्‍बेन इसलिए नहीं जाना चाहते, क्‍योंकि ऑस्ट्रेलिया पहुंचने से पहले टीम दुबई में 14 क्‍वारंटाइन थी और यहां पहुंचने के बाद फिर 14 क्‍वारंटाइन रही। इसका मतलब भारतीय खिलाड़ी करीब महीने भर कठिन बबल में रहे। अब दौरे के समापन के समय वह फिर से क्‍वारंटीन नहीं होना चाहते। सूत्र के कहा कि हम ब्रिस्‍बेन नहीं जाना चाहते, इसका मतलब फिर से होटल में फंसना है, सिवाय मैदान जाने के। टीम इंडिया तीसरे टेस्‍ट के लिए सोमवार को सिडनी के लिए उड़ान भरेगी।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यभर में आतंक और हिंसा फैला रही है भाजपा : अरूप

भाजपा के खिलाफ तृणमूल ने निकाली विशाल रैली सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा राज्यभर में आतंक और हिंसा का माहौल बना रही है। लोगों को भ्रमित कर आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमण से एक और डॉक्टर की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले काफी कम होते जा रहे हैं। राज्य में वैक्सीनेशन प्रक्रिया भी चल रही है। हालांकि इसके बाद आगे पढ़ें »

ऊपर