बंगाल का यह विकेटकीपर टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकता है

चोट से उबर नहीं पाए हैं साहा
नई दिल्लीः भारतीय टीम के टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि साहा अभी अंगूठे की चोट से उबर नहीं पाए हैं। साहा को यह चोट आईपीएल में खेलने के दौरान लगी थी। इस चोट की वजह से साहा जून में अफगानिस्तान के खिलाफ भी नहीं खेल पाए थे।
कार्तिक ले सकते हैं जगह
अफगानिस्तान के खिलाफ 14 जून को खेले गए टेस्ट मैच में दिनेश कार्तिक ने साहा की जगह ली थी। ऐसे में माना जा रहा है कि साहा के न खेलने की सूरत में कार्तिक फिर से उनकी जगह ले सकते हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ साहा के टीम से बाहर होने के समय बीसीसीआई ने कहा था कि वह 5-6 हफ्तों में अपनी चोट से उबर जाएंगे। इस तरह माना जा रहा था कि साहा जुलाई के आखिर तक फिट हो जाएंगे। मगर बीसीसीआई ने उनके बारे में कोई फिटनेस अपडेट नहीं दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भूटान पहुंचे मोदी, यह भारतीय कार्ड करेंगे लॉन्च

नई दिल्ली : भूटान के प्रधानमंत्री लोते शेरिंग के आमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को भूटान के रवाना हुए। मोदी आगे पढ़ें »

महानगर में जमकर हुई बारिश, जलजमाव से जनजीवन बेहाल

विक्टोरिया के सामने बिजली गिरी, 1 मरा, 16 घायल रिजेंट पार्क में बिजली गिरने की आवाज सुन आया हार्ट अटैक, महिला की मौत पुरुलिया में वज्रपात में आगे पढ़ें »

ऊपर