फुटबॉलर नेमार पर लगा रेप का आरोप, पिता ने कहा- ब्लैकमेल कर रही है महिला

नई दिल्लीः मशहूर ब्राजिलियन फुटबॉलर नेमार पर पेरिस के हाेटल में एक महिला से बलात्कार का आरोप लगा है। ब्राजील की मीडिया ने शनिवार को यह जानकारी दी। पीड़िता ने बलात्कार और उसके साथ मारपीट करने का आरोप भी लगाए हैं। वहीं नेमार के पिता ने इन खबरों को खारिज करते हुए इस घटना को ब्लैकमेल करार दिया है। स्‍थानिय पुलिस के पास दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक, नेमार पर हिंसा करते हुए महिला से उसकी मर्जी के बिना संबंध बनाने का आरोप लगा है। हालांकि शिकायत से जुड़ी बाकी जानकारी को पुलिस ने सार्वजनिक करने से मना कर दिया है।

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती

ब्राजील की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि नेमार के साथ उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई। फिर संदेशों का आदान-प्रदान होने लगा। बाद में नेमार ने उन्हें पेरिस बुलाया। शिकायत के मुताबिक नेमार जब होटल में आये तो नशे की हालत में थे। उसके बाद बातचीत करते हुए गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट की और दुष्कर्म किया।

ब्लैकमेल का आरोप

नेमार के पिता ने कहा की उनके बेटे को पैसों के लिए झूठे केस में फंसाया जा रहा है। उसने कोई अपराध नहीं किया है। मेरा बेटा एक बार महिला के साथ डेट पर गया था, उसके बाद वह उस महिला से नहीं मिला। वह परिवार को ब्लैकमेल कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारे पास सारे सबूत हैं जाे हम वकीलों को भी सौंप चुके हैं।

छीन ली गई कप्तानी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रेप की यह घटना 15 से 17 मई के बीच हुई, जबकि महिला ने 31 मई को ब्राजील में एफआईआर दर्ज कराई। फिलहाल, नेमार ब्राजील में ही हैं और कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट की तैयारी कर रहे हैं। यह टूर्नामेंट 14 जून से 7 जुलाई के बीच ब्राजील में ही होना है। नेमार से ब्राजील फुटबॉल टीम की कप्तानी छीन ली गई है। उनकी जगह डानी एल्वेस को कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के लिए टीम की कमान सौंपी गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ट्रंप

भारत और अन्य देशों को आतंकवादियों से लड़ना ही होगा -ट्रंप

वॉशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को कहा कि अफगानिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ भारत, ईरान, रूस और तुर्की जैसे देशों को भी आगे पढ़ें »

priyanka gandhi

रविदास मंदिर मामला: प्रियंका गांधी ने कहा,दलितों का अपमान बर्दाश्त नहीं

नई‌ दिल्ली : राजधानी दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में रविदास मंदिर को तोड़े जाने के मामले ने तूल पकड़ना आरम्‍भ कर दिया है। बुधवार देर रात आगे पढ़ें »

ऊपर