प्रीमियर लीग में 1 हजार दर्शकों को स्टेडियम में मिलेगी एंट्री

लंदन : इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में इस महीने के आखिर से 1000 दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री मिल सकेगी। ईपीएल ने मंगलवार को कहा कि इसके लिए ब्रिटिश सरकार ने मजूंरी दे दी है। प्रीमियर लीग का नया सीजन 12 सितंबर से शुरू हो चुका है। फिलहाल, कोरोना के कारण बिना दर्शकों के मैच कराए जा रहे हैं। वहीं, जर्मनी के फुटबॉल टूर्नामेंट में बुंदेसलिगा में 10 हजार प्रशंसकों को अनुमति देने की तैयारी की जा रही है। लेकिन अब सरकार की मंजूरी मिलने के बाद ईपीएल के हर मैच में इस महीने से टिकटों की बिक्री शुरु होगी और दर्शक स्टेडियम में आकर मैच का लुत्फ उठा सकेंगे। स्टेडियम में दर्शकों को अनुमति नहीं मिलने से क्लबों को भारी नुकसान हो रहा था। प्रीमियर लीग के प्रमुख रिचर्ड मास्टर्स के अनुसार यदि सीजन में दर्शकों को स्टेडियम की आने की अनुमति नहीं मिलती है, तो टॉप-20 क्लबों को 700 मिलियन पाउंड (करीब 6640 करोड़ रुपए) का नुकसान हो सकता है। प्रीमियर लीग के मैचों में 1000 दर्शकों को सोशल डिस्टेंसिंग के प्रोटोकॉल के तहत स्टेडियम में दूर-दूर बैठाया जाएगा। एक से दूसरे के बीच तीन कुर्सियां खाली रखनी होंगी। दर्शकों को मास्क पहनना अनिवार्य होगा। स्टेडियम में एंट्री करने वाले हर व्यक्ति का तापमान चेक किया जाएगा।जर्मनी के फुटबॉल टूर्नामेंट में बुंदेसलिगा में 10 हजार फैंस को एंट्री देने की तैयारी की जा रही है। इसकी जानकारी बोरूसिया डॉर्टमंड ने सोशल मीडिया के जरिए दी। लीग के मैनेजमेंट ने सभी क्लब को दर्शकों को स्टेडियम में लाने की मंजूरी दे दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

केकआर को मिली सीजन की पहली जीत,  गिल चमके अबुधाबी :सनराइजर्स के खिलाफ शानदार बोलिंग के बाद शुभमन गिल की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

अकाली दल का दूसरा ‘बम’, भाजपा से 22 साल पुराना नाता तोड़ा

चंडीगढ : भारतीय जनता पार्टी के सबसे पुराने साथी शिरोमणि अकाली दल ने भाजपा का साथ छोड़ने की घोषणा कर दी है। उसने राष्ट्रीय जनतांत्रिक आगे पढ़ें »

ऊपर