पृथ्वी शॉ को सचिन ने बुलाया डिनर पर, खुशी से गदगद युवा बल्लेबाज ने जताया आभार

मुंबईः भारतीय क्रिकेट के उभरते सितारे पृथ्वी शॉ पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर शुरू से मेहरबान रहे है। सचिन ने आईपीएल के सीजन 12 में अपनी टीम मुंबई इंडियंस के दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले पृथ्वी शॉ को घर में डिनर पर बुलाया। अपने आदर्श के घर पर डिनर के लिए जाना उसके लिए बहुत खास पल था। पृथ्वी सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श मानते हैं। बता दें कि सचिन मुंबई में रहते हैं। पृथ्वी का घर भी मुंबई में है। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर गुरुवार को मुंबई इंडियंस से मुकाबला है।

मुकाबले के पहले सचिन का तोहफा

अपने आदर्श सचिन तेंदुलकर के घर से डिनर का आमंत्रण मिलते ही पृथ्वी काफी खुश नजर आए। उन्होंने तुरंत इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से फैन्स तक पहुंचाई। उन्होंने लिखा कि मुंबई के खिलाफ मैच खेलने से पहले सचिन ने उन्हें अपने घर पर डिनर दिया। अपने आदर्श के घर पर मेहमान बनकर जाना पृथ्वी को खुश कर दिया। उन्होंने इसके लिए सचिन तेंदुलकर का आभार भी जताया और कहा कि मुकाबले के पहले यह उनके आदर्श का तोहफा है। सचिन के डिनर देने की खबर की जानकारी भी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी।

डिनर के लिए बोला धन्यवाद

पृथ्वी ने ट्वीट किया, ‘बहुत अच्छे डिनर के लिए सचिन सर आपका धन्यवाद। सर आपसे मुलाकात कर हमेशा खुशी होती है।’ बाद में ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पृथ्वी के इस ट्वीट को अब तक 11 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 700 से ज्यादा लोगों ने अपने कमेंट भी किए हैं।

पृथ्वी ने आईपीएल में खेले अब तक 8 मैच

बता दें कि पृथ्वी शॉ भी मुंबई के रहने वाले है लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग में वो दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा है। आईपीएल में सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के मेंटर हैं। ऐसे में दोनों खिलाड़ी आज दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबलें में अलग-अलग खेमे मैं बैठे नजर आएंगे। पृथ्वी ने आईपीएल के इस सीजन में अब तक 8 मैच खेले हैं। इनमें उन्होंने 23.37 के औसत से 187 रन बनाए हैं। पृथ्वी ने आईपीएल में पिछले साल डेब्यू किया था। तब उन्होंने 9 मैच में 27.22 के औसत 153.12 के स्ट्राइक रेट से 245 रन बनाए थे।


शेयर करें

मुख्य समाचार

100 की स्पीड में लिया यू टर्न, कार पलटी, 3 मरे

कोलकाता : सोमवार की रात से दोस्त की बर्थ डे पार्टी चल रही थी। अंजाम यह होगा यह सोच कर ही रोंगटे खड़े हो जाते आगे पढ़ें »

पटना का महावीर मंदिर ट्रस्ट अयोध्या के राम मंदिर के श्रद्धालुओं के लिए रसोई चलाएगा

अयोध्या : राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या के बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए बिहार का महावीर मंदिर ट्रस्ट सामुदायिक भोज की आगे पढ़ें »

ऊपर