पृथ्वी शॉ को सचिन ने बुलाया डिनर पर, खुशी से गदगद युवा बल्लेबाज ने जताया आभार

मुंबईः भारतीय क्रिकेट के उभरते सितारे पृथ्वी शॉ पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर शुरू से मेहरबान रहे है। सचिन ने आईपीएल के सीजन 12 में अपनी टीम मुंबई इंडियंस के दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले पृथ्वी शॉ को घर में डिनर पर बुलाया। अपने आदर्श के घर पर डिनर के लिए जाना उसके लिए बहुत खास पल था। पृथ्वी सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श मानते हैं। बता दें कि सचिन मुंबई में रहते हैं। पृथ्वी का घर भी मुंबई में है। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर गुरुवार को मुंबई इंडियंस से मुकाबला है।

मुकाबले के पहले सचिन का तोहफा

अपने आदर्श सचिन तेंदुलकर के घर से डिनर का आमंत्रण मिलते ही पृथ्वी काफी खुश नजर आए। उन्होंने तुरंत इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से फैन्स तक पहुंचाई। उन्होंने लिखा कि मुंबई के खिलाफ मैच खेलने से पहले सचिन ने उन्हें अपने घर पर डिनर दिया। अपने आदर्श के घर पर मेहमान बनकर जाना पृथ्वी को खुश कर दिया। उन्होंने इसके लिए सचिन तेंदुलकर का आभार भी जताया और कहा कि मुकाबले के पहले यह उनके आदर्श का तोहफा है। सचिन के डिनर देने की खबर की जानकारी भी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी।

डिनर के लिए बोला धन्यवाद

पृथ्वी ने ट्वीट किया, ‘बहुत अच्छे डिनर के लिए सचिन सर आपका धन्यवाद। सर आपसे मुलाकात कर हमेशा खुशी होती है।’ बाद में ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पृथ्वी के इस ट्वीट को अब तक 11 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 700 से ज्यादा लोगों ने अपने कमेंट भी किए हैं।

पृथ्वी ने आईपीएल में खेले अब तक 8 मैच

बता दें कि पृथ्वी शॉ भी मुंबई के रहने वाले है लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग में वो दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा है। आईपीएल में सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के मेंटर हैं। ऐसे में दोनों खिलाड़ी आज दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबलें में अलग-अलग खेमे मैं बैठे नजर आएंगे। पृथ्वी ने आईपीएल के इस सीजन में अब तक 8 मैच खेले हैं। इनमें उन्होंने 23.37 के औसत से 187 रन बनाए हैं। पृथ्वी ने आईपीएल में पिछले साल डेब्यू किया था। तब उन्होंने 9 मैच में 27.22 के औसत 153.12 के स्ट्राइक रेट से 245 रन बनाए थे।


शेयर करें

मुख्य समाचार

एचपीसीएल और बीपीसीएल ने 6,000 करोड़ रुपए से ज्यादा की परियोजनाएं टाटा प्रोजेक्ट्स को दिया 

नई दिल्ली: इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी टाटा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड ने जानकारी दी है कि कंपनी को तेल एवं गैस रिफाइनरी क्षेत्र में एचपीसीएल राजस्थान रिफानरी लिमिटेड (एचआरआरएल) आगे पढ़ें »

coronavirus

थाइलैण्ड की युवती की निजी अस्पताल में मौत, कोरोना वायरस का संदेह!

कोलकाताः देश के ‌विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस की खबरों के बीच महानगर में भी कोरोना वायरस को लेकर आतंक देखा जा रहा है। सोमवार आगे पढ़ें »

गैंग रेप कर की थी हत्या, 2 को मिली फांसी की सजा

आस्ट्रेलिया ओपन : किर्गियोस को हरा नडाल क्वार्टर फाइनल में पहुंचे, डोमनिक थीम से भिड़ेंगे

shah

शाह ने केजरीवाल पर दागे सवाल, कहा- आप शाहीन बाग वालों के पक्ष में हैं या नहीं स्‍पष्ट करें

kmc

केएमसी के फेसबुक पेज पर भारत के नक्शे पर नहीं दिखा पीओके, मेयर ने कही ये बात

महान बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट की हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मौत, शोक में डूबा अमेरिका

air

अफगानिस्तान में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 83 यात्री थे सवार, बचाव कार्य शुरू

असम एनआरसी से बाहर रह गए 2000 ट्रांसजेंडर, शीर्ष न्यायालय में दायर हुई याचिका

byrj khalifa

भारत के 71 वें गणतंत्र दिवस पर तिरंगे के रंग में रंगा दुबई का बुर्ज खलीफा

ऊपर