पीसीबी को नहीं मिल रहा कोई प्रायोजक

कराची : कोरोना वायरस महामारी के आर्थिक दुष्प्रभावों का सामना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी करना पड़ रहा है जिसे इंग्लैंड में मौजूद राष्ट्रीय टीम के लिये कोई मुख्य प्रायोजक नहीं मिल रहा है। एक जानकार सूत्र ने बताया कि एक बहुराष्ट्रीय शीतल पेय कंपनी से बात चल रही थी लेकिन उसने काफी कम रकम की पेशकश की है। सूत्र ने कहा,‘‘ पीसीबी का शीतल पेय निर्माता कंपनी से करार हाल ही में खत्म हुआ है। बोर्ड ने राष्ट्रीय टीम के मुख्य लोगो प्रायोजन करार के लिये नयी बोलियां आमंत्रित की थी लेकिन उसी कंपनी के अलावा कोई आगे नहीं आया।’’ उन्होंने कहा कि कंपनी पहले जो रकम देती थी, उसका 35 से 40 प्रतिशत ही देने की पेशकश की है। उन्होंने बताया कि इस पर बातचीत जारी है जबकि घरेलू क्रिकेट के बदले हुए ढांचे के लिये भी कोई प्रायोजक नहीं मिल पा रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

12 अगस्‍त को दुनिया की पहली कोरोना वैक्‍सीन होगी पंजीकृत

वायरस टीके के लिए रूस की जल्दबाजी ने पश्चिम में चिंताएं बढायीं मॉस्को : दुनियाभर में जहां कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो आगे पढ़ें »

बीसीसीआई का दावा, यूएई में आईपीएल कराने को केंद्र सरकार की हरी झंडी

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने की मंजूरी मिल गयी है आगे पढ़ें »

ऊपर