पीसीबी और बीसीसीआई में किसी भी तरह का मनमुटाव नहीं : अहसान मनी

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन अहसान मनी का कहना है कि पीसीबी और बीसीसीआई के प्रशासकों के बीच रिश्ते अच्छे हैं। लेकिन दुर्भाग्य से क्रिकेटीय रिश्ते वैसे नहीं हैं। मनी इसके पीछे दोनों देशों की राजनीतिक परिस्थितियों को जिम्मेदार ठहराते हैं। मनी ने कहा, ‘आज भी दोनों बोर्ड्स बीसीसीआई और पीसीबी के बीच रिश्ते बहुत अच्छे हैं। आईसीसी में भारत का प्रतिनिधित्व बहुत अच्छे लोग करते हैं। न सिर्फ बोर्ड स्तर पर बल्कि चीफ ऐग्जिक्यूटिव स्तर पर भी। यह दुर्भाग्य की बात है कि जब बात क्रिकेटीय संबंधों की आती है तो मामला राजनीतिक हो जाता है।’आईसीसी के पूर्व अध्यक्ष रहे मनी ने भरोसा जताया कि दोनों देशों के राजनेता भी भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट शुरू करने की अहमियत को समझेंगे। सोमवार को आईसीसी की बोर्ड की बैठक में भारत और पाकिस्तानी प्रतिनिधियों के बीच विवाद की खबरें आईं थीं। हालांकि मनी ने इससे इनकार किया है। उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और बीसीसीआई के बीच डायरेक्टर्स मीटिंग में कोई विवाद नहीं हुआ था। दो-तिहाई अथवा साधारण बहुमत जैसे विषय पर चर्चा ही नहीं हुई।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

पायल से जुड़ा मीटू केस : अनुराग के समर्थन में आयीं उनकी पूर्व पत्नी और कई अन्य कलाकार

मुंबई : फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष के यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद उनकी पूर्व पत्नी और फिल्म एडिटर आरती बजाज, आगे पढ़ें »

आमूलचूल परिवर्तन लायेंगे संसद में पारित कृषि क्षेत्र से संबंधित विधेयक : मोदी

नयी दिल्ली : विपक्ष तथा किसानों के जबरदस्त विरोध के बीच संसद में आज पारित कृषि क्षेत्र से संबंधित विधेयकों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आगे पढ़ें »

ऊपर