पीवी सिंधु ने डेनमार्क ओपन से अपना नाम वापस लिया

नयी दिल्‍ली : भारतीय शटलर और ओलंपिक में रजत पदक विजेता पीवी सिंधु ने डेनमार्क ओपन से नाम वापस ले लिया है। हालांकि, कोरोना के कारण यह टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए टल चुका है। पहले यह टूर्नामेंट 13 से 18 अक्टूबर तक ओडेंस में होने वाला था। बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (बाई) ने इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए खिलाड़ियों की राय मांगी है। इसी दौरान सिंधु ने टूर्नामेंट में नहीं खेलने की बात कही। हालांकि वह नवंबर में होने वाले एशिया ओपन-1 और एशिया ओपन- 2 में खेल सकती हैं। बाई ने डेनमार्क ओपन के लिए खिलाड़ियों को इंट्री फॉर्म भेजकर सहमति मांगी थी। एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि किदांबी श्रीकांत, लक्ष्य सेन, साइना नेहवाल, पारुपल्ली कश्यप और सुभंकर डे ने अपनी सहमति भेज दी है। जबकि सिंधु ने अपनी सहमति नहीं दी है। 2021 तक के लिए टल चुके थॉमस और उबेर कप से भी सिंधु ने अपना नाम वापस ले लिया था। लेकिन बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया(बाई) के अध्यक्ष हेमंत बिस्वा के अनुरोध पर खेलने के लिए तैयार हो गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर