पीठ की समस्या के कारण यह स्टार आलराउंडर टीम से बाहर

जडेजा को मिली जगह

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 फरवरी से शुरू होने जा रही टी-20 और वनडे सीरीज से कुछ दिन पहले स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांडया को पीठ में समस्या के चलते टीम से बाहर होना पड़ा है। उनकी जगह 5 मैचों की वनडे सीरीज के लिए रविंद्र जडेजा को टीम में जगह दी गई है। यह जानकारी भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को जारी की है।

बीसीसीआई ने बयान में कहा, ‘बोर्ड की मेडिकल टीम ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को आराम देने का फैसला किया है। उन्हें लोअर बैक की समस्या के उपचार के लिए बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकाडमी में जाने को कहा गया है। वह अगले सप्ताह एनसीए जाएंगे।’

टी-20 में किसी को नहीं लिया गया

आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हार्दिक की जगह किसी को शामिल नहीं किया गया है और टीम में 14 खिलाड़ी रहेंगे। वहीं, वनडे सीरीज के लिए रविंद्र जडेजा को टीम में जगह दी गई है।

पहला मैच 24 फरवरी को

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 2 टी20 और 5 वनडे मैच खेले जाने हैं। पहला टी20 विशाखापत्तनम में 24 फरवरी को खेल जाएगा जबकि दूसरा टी20 बेंगलुरु में 27 फरवरी को होगा। पहला वनडे 2 मार्च (हैदराबाद में), दूसरा 5 मार्च (नागपुर में), तीसरा वनडे 8 मार्च को (रांची), चौथा वनडे चंडीगढ़ में 10 मार्च और पांचवां वनडे 13 मार्च को दिल्ली में खेला जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर