पाकिस्तान सुपर लीग में दिखेगा डिविलियर्स का जलवा

Fallback Image

जोहानिसबर्गः अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब एबी डिविलियर्स क्रिकेट की मैदान पर वापसी करते दिख सकते हैं। साउथ अफ्रीका के करिश्माई बल्लेबाज डिविलियर्स अगले साल पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में हिस्सा लेंगे। उन्होंने ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी। साउथ अफ्रीका के लिए 34 वर्षीय डि विलियर्स ने 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी।
डि विलियर्स ने ट्वीट किया ‘यह पीएसएल का समय है, इसलिए फरवरी में पार्टी होगी।’ अभी यह पता नहीं चल पाया है कि डिविलियर्स कौन सी टीम का हिस्सा होंगे। पीएसएल ने भी ट्वीट कर डिविलियर्स के लीग में शामिल होने की पुष्टि कर दी है।
पीएसएल ने लिखा ‘साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाजों में से एक अब पीएसएल का हिस्सा हैं ! डिविलियर्स का स्वागत है।’ पीसीबी चेयरमैन एहसान मनी ने एबी का पीएसएल में शामिल होने का स्वागत करते हुए कहा कि युवाओं को उनसे सीखने का मौका मिलेगा।


मुख्य समाचार

घने बादलों के कारण रडार विमानों को..

बठिंडा: एयर मार्शल रघुनाथ नांबियार ने नरेंद्र मोदी के रडार वाले बयान पर उनका बचाव किया। उन्होंने कहा कि घने बादलों के कारण रडार विमान को आगे पढ़ें »

अस्पताल में सीनियर लगातार जाति को लेकर..

आरोपित डॉक्टरों के लाइसेंस रद्द कर दिए गए नई दिल्ली : मुंबई के एक सरकारी अस्पताल की महिला डॉक्टर ने अपने उपर लगातार किए जा रहे आगे पढ़ें »

हमले के 12 दिन बाद कांग्रेस विधायक..

विधान परिषद सदस्य दिनेश प्रताप सिंह सहित 16 को बनाया अभियुक्त रायबरेली : रायबरेली के सदर क्षेत्र में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर हुए हमले के आगे पढ़ें »

वर्ल्ड कप : पंत की विस्फोटक बल्लेबाजी..

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि विश्व कप में टीम ऋषभ पंत की विस्फोटक बल्लेबाजी को जरूर याद आगे पढ़ें »

‘भारत और इंग्लैंड में होगी खिताबी जंग’

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार फिनिशर युवराज सिंह ने आगामी विश्व कप के फाइनल में जगह बनाने वाली टीमों के बारे में अपने आगे पढ़ें »

जापान अमेरिका से 105 एफ-35 फाइटर प्लेन..

तोक्योः जापान अमेरिका से एफ-35 फाइटर प्लेन खरीद सकता है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को कहा कि जापान रडार से बच निकलने वाले आगे पढ़ें »

ट्रंप ने उ. कोरिया के मिसाइल परीक्षणों..

तोक्योः अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरिया के हालिया मिसाइल परीक्षणों पर नरम रूख अपनाया है। उन्होंने जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ असहमति आगे पढ़ें »

अब राम का काम हो कर रहेगा..

उदयपुर : केन्द्र में भाजपा नीत सरकार की प्रचंड बहुमत से वापसी से उत्साहित स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने उदयपुर में एक आगे पढ़ें »

…तो अब बीएसएफ जवान बनेंगे सलमान खान

मुंबई: सलमान खान अब जल्द ही बीएसएफ जवान बनने जा रहे है। जी हां आपने सही सूना। एक्शन, कॉमेडी जैसी फिल्मों में काम करने के आगे पढ़ें »

नहीं रहे स्टंट मास्टर वीरू देवगन

नई दिल्लीः फिल्म अभिनेता अजय देवगन के पिता और स्टंट मास्टर वीरू देवगन का मुंबई में निधन हो गया। वीरू देवगन फिल्म जगत के एक आगे पढ़ें »

ऊपर