पाक के खिलाफ गाली लिखा बल्ला लेकर खेलने उतरे थे बटलर

नयी दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सत्र में 5 हाफ सेंचुरी लगाने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी विस्फोटक बैटिंग से सबका ध्यान अपनी ओर खींचने वाले जोस बटलर मुसीबत में फंस सकते हैं। दरअसल, लीड्स में खेले गए इस मैच के दौरान कैमरे में कुछ ऐसी चीजें कैद हुई, जिसकी वजह से जोस बटलर मुश्किल में पड़ते दिख रहे हैं। जिस बल्ले से वह खेल रहे थे, उस पर गाली लिखी थी।
आईसीसी कर सकती है कार्रवाई
इंग्लिश खिलाड़ी के उस बल्ले की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इसे लेकर बटलर की काफी आलोचना हो रही है। अगर इंटरनशनल क्रिकेट काउंसिल इस बात को संज्ञान में लेती है, जैसा कि वह करेगी, तो बटलर पर कार्रवाई हो सकती है। आईसीसी के नियम के अनुसार, खिलाड़ी के बल्ले और शरीर पर कोई भी निजी संदेश आईसीसी की अनुमति के बिना मैच के दौरान प्रदर्शित नहीं किया जा सकता है।
बता दें कि लीड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में बटलर ने जोरदार बैटिंग करते हुए 101 गेंदों में 11 चौके और 2 छक्के की बदौलत नाबाद 80 रन की पारी खेली। उल्लेखनीय है कि गेंदबाजों की घातक गेंदबाजी के दम पर मेजबान इंग्लैंड ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के तीसरे ही दिन पाकिस्तान को पारी और 55 रन से हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। पिछले लगभग 9 महीनों में इंग्लैंड की यह पहली टेस्ट जीत है। पाकिस्तान को उसकी पहली पारी में 174 रन पर समेटने के बाद इंग्लैंड ने अपने शनिवार के स्कोर 7 विकेट पर 302 रन से आगे खेलते हुए अपनी पहली पारी में 363 रन का स्कोर बनाया और 189 रन की बढ़त हासिल की। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम दूसरी पारी में 134 रन ही बना सकी और उसे पारी तथा 55 रन से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान ने पहला टेस्ट मैच 9 विकेट से जीता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराध

ई मित्र केंद्र के संचालक से 4 लाख की ठगी

श्रीगंगानगर : राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में एक ई-मित्र केंद्र के संचालक से चार लाख की ऑनलाइन ठगी करने का मामला शुक्रवार को आगे पढ़ें »

योगी आदित्यनाथ ने बदायूं के 13 अधिकारियों को किया निलंबित, विभागीय जांच का भी आदेश

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार के प्रति बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करने की नीति पर बड़ी कार्रवाई करते हुए बदायूं आगे पढ़ें »

ऊपर