पाकिस्तान को जीत की बधाई देने के बाद सानिया हुई ट्राेल

नई दिल्लीः क्रिकेट विश्व कप शुरू हो चुका है। भारत अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने जा रहा है। लेकिन इस मुकाबले से पहले सोमवार को भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान के खेले गये मैच ने सबका ध्यान खींचा। पाकिस्तान ने इंग्लैंड के सामने 349 रनों का लक्ष्य रखा था। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए मेजबान इंग्लैंड की टीम 334 रन पर सिमट गई।

मैच जीतने पर पाकिस्तान की टीम को बधाई देने वालों में टेनिस खिलाड़ी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक की पत्नी सानिया मिर्जा भी शामिल रहीं। हालांकि मैच में शोएब सिर्फ 8 रन ही बना सके थे लेकिन शोएब इंग्लैंड के बल्लेबाज स्टोक्स का विकेट लेने में भी कामयाब रहे थे। सानिया ने ट्वीट किया,’पाकिस्तान की टीम को जीत के साथ जोरदार वापसी के लिए बधाई। मैच हमेशा की तरह अप्रत्याशित रहा। क्रिकेट विश्व कप दिलचस्प होता जा रहा है।” सानिया के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान में लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं। उसके बाद से पाकिस्तान में मंगलवार सुबह ट्विटर के टॉप ट्रेंड्स में शामिल रहा।

वहीं, इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने रिट्वीट कर पूछा कि 16 जून को भारत और पाकिस्तान में से किसको चीयर करेंगी। सानिया ने अब तक इसका कोई जवाब नहीं दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ओडिशा में विवाहित महिला से सामूहिक बलात्कार,महिला अधिकारी को सौंपा केस

संबलपुर : देश में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हैदराबाद,उन्नाव और मालदह की घटना के बाद अब ओडिशा के आगे पढ़ें »

सऊदी के रेस्तरां में एक साथ प्रवेश कर सकेंगे पुरुष और महिला

रियाद : सऊदी अरब की सरकार लगातार रूढ़िवादी विचारधारा को छोड़कर खुली सोच को अपना रही है। इस दिशा में काम करते हुए सऊदी की आगे पढ़ें »

ऊपर