पांड्या, राहुल और जौहर के खिलाफ केस दर्ज

नई दिल्लीः भारतीय टीम के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भले ही टीम में वापसी कर चुके हैं लेकिन उनकी और साथी क्रिकेटर लोकेश राहुल की मुश्किलें थमी नहीं हैं। इन दोनों के अलावा मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के खिलाफ राजस्थान के जोधपुर में मामला दर्ज किया गया है। खबर के मुताबिक ‘कॉफी विद करण’ टीवी शो के दौरान महिलाओं के लिए आपत्तिजनक कॉमेंट्स के चलते तीनों के खिला मामला दर्ज किया गया है।
संस्पेंशन हटाया था
हार्दिक ने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे मैच से टीम इंडिया में वापसी की और शानदार प्रदर्शन किया। उन्हें आस्ट्रेलिया में पिछली वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया था और बीसीसीआई ने जांच पूरी होने तक टीम से बाहर रखने का फैसला किया गया था लेकिन बाद में उनका सस्पेंशन हटाया गया।
वहीं, 26 वर्षीय लोकेश राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जनवरी में अंतिम टेस्ट मैच खेले थे। इसके बाद वह इंडिया-ए से पिछले महीने खेले लेकिन खास प्रभावित नहीं कर सके। उन्होंने इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ 3 पारियों में कुल 55 रन बनाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर