पहले देश के बारे में सोचे, फिर करेंगे आईपीएल पर बात : रोहित

मुंबई :  कोरोना वायरस संक्रमण से देश की स्थिती काे पहले ठीक करने की आवश्यकता है, पहले देश के बारे में सोचने की आवश्यकता है उसके बाद में हम आईपीएल के बारे में बात करने की सोच सकते हैं। भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का मानना है ऐसे समय में जबकि देश कोविड 19 महामारी से जूझ रहा है और जिंदगियां थम गई है, हालात सामान्य होने तक आईपीएल के बारे में कौन बात करना चाहता है। चोट के कारण दो महीने से क्रिकेट से दूर रोहित को आईपीएल के जरिये वापसी करनी थी। इस महीने के शुरू में आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया था लेकिन अब राष्ट्रीय स्तर पर 21 दिन के ‘लॉकडाउन’ के कारण इस टी20 टूर्नामेंट के 13वें सत्र के आयोजन की संभावना कम नजर आ रही है।
देश के बारे में सोचे
रोहित ने कहा, ‘हमें सबसे पहले देश के बारे में सोचना चाहिए। पहले स्थिति बेहतर होनी चाहिए फिर हम आईपीएल के बारे में बात कर सकते हैं। पहले जीवन को सामान्य होने दें। ’ यह सलामी बल्लेबाज अपने साथी युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत के दौरान सवाल का जवाब दे रहा था। भारत में अब तक कोरोना वायरस के लगभग 700 मामले दर्ज किये गये हैं और 16 लोगों की मौत हो चुकी है।
अब तक गंवा चुके है 22 हजार लोग अपनी जान
विश्व स्तर पर इस महामारी के कारण 22 हजार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। भारत भर में बंद के कारण भारतीय महानगर भी सुनसान बने हुए हैं। रोहित ने कहा, ‘मैंने बंबई (मुंबई) को पहले ऐसे कभी नहीं देखा। क्रिकेटर होने के कारण हमें परिवार के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिलता। कई दौरों पर जाना होता है। यह समय उनके साथ बिताने के लिये है। ’ रोहित आईपीएल में मुंबई इंडियन्स के कप्तान और सीमित ओवरों में भारत के उपकप्तान हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

marriage

7 नहीं अब ‘8 वचनों’ का होगा वादा, बिना इसके पूरी नहीं होगी शादी! जानें इसकी खासियत

नई दिल्लीः कहते है शादी एक ऐसा अटूट बंधन है, जिसे ताउम्र निभाने के लिए पति-पत्नी सात वचन लेते हैं। हमारे यहां इन सात वचनों आगे पढ़ें »

हल्दी का यह टोटका बदल देगा आपकी जिंदगी

कोलकाता : हर व्यक्ति चाहता है कि वह जीवन में सफल बने, जीवन में सुख और शांति बनी रहे और वह खूब पैसे कमाएं। इसके आगे पढ़ें »

ऊपर