पहली जीत के बाद धोनी ने कहा, अनुभव हमेशा काम आता है

नयी दिल्‍ली : आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के जीत के बाद टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि अनुभव हमेशा काम आता है। उन्होंने कहा कि टीम के अनुभव ने जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। यह अनुभव आपको बहुत सारे गेम खेलने के बाद आता है। आप उस अनुभव से सीखते हैं। उन्होंने कहा कि 300 मैच खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है। उनकी टीम को अभी कुछ सुधार करने की जरूरत है। धोनी ने कहा, ‘काफी सकारात्मक पक्ष रहे लेकिन कुछ टाइमिंग को लेकर काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा बाद में खेलते हुए ओस पड़ने तक थोड़ा मूवमेंट रहता था। ऐसे में अगर आपके पास विकेट बचे हों तो आप फायदे में रहते हो।’ मुंबई ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर नौ विकेट पर 162 रन बनाए। धोनी ने रायडू और डु प्लेसिस की साझेदारी को महत्वपूर्ण करार देते हुए कहा, ‘हमारे गेंदबाजों को लय हासिल करने में समय लगा। रायडू ने फाफ के साथ बेहतरीन साझेदारी निभाई। हमारे अधिकतर खिलाड़ी संन्यास ले चुके हैं इसलिए अच्छी बात यह है कि हमारा कोई खिलाड़ी चोटिल नहीं है।’ उन्होंने कहा कि मैदान पर उतरना अलग तरह का अहसास होता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर