पंत के छक्का लगाने के चैलेंज पर रोहित ने कहा- उसे खेलते हुए एक साल भी नहीं हुआ और चुनौती दे रहा

नयी दिल्‍ली : कोरोनावायरस के लगातार बढ़ते प्रकोप के कारण दुनियाभर में जुलाई तक क्रिकेट समेत सभी खेल प्रतियोगिताएं या तो रद्द कर दी गयी है या टाल दी गयी है। साथ ही भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाइन किया गया है। ऐसे में सभी खिलाड़ी घर बैठकर सोशल मीडिया पर लाइव चैट कर रहे हैं। ऐसे ही  रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने बुधवार को एक साथ लाइव सेशन किया। जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा को ऋषभ पंत की ओर से छक्का लगाने का चैलेंज दिया। दरअसल, युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा को चुनौती दी कि उन दोनों में से कौन सबसे बड़ा छक्का मार सकता है। प्रशंसकों ने दोनों की बातचीत खूब आनंद उठाया।  इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान रोहित से जसप्रीत बुमराह कहते हैं- ‘ऋषभ पंत आपको सबसे लंबा छक्का मारने का चैलेंज करना चाहता है। यह सुनकर ‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने टीम के एक जूनियर साथी का ‘मजाक’ उड़ाते हुए बुमराह से पूछते हैं, ‘कौन… पंत ऐसा बोल रहा है?’ रोहित ने जवाब दिया, ‘एक साल हुआ नहीं उसको क्रिकेट खेलते हुए, छक्के का कॉम्पिटीशन कर रहा है।’ रोहित के इस रिएक्शन को खूब पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा हैं।उल्‍लेखनीय है कि  रोहित अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के 364 मैचों में 423 छक्के लगा चुके हैं। वह इंटरनेशनल क्रिकेट में छक्का लगाने में तीसरे स्थान पर हैं। शाहिद आफरीदी (476) और क्रिस गेल (534) ही उनसे आगे हैं जबकि ऋषभ पंत अब तक भारत के लिए 57 मैचों में 47 छक्के ही लगा पाए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर