नीदरलैंड को मिला टी-20 विश्व कप का टिकट

दुबईः ब्रेंडन गलोवेर के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी 12 रन पर चार विकेट के दम पर नीदरलैंड ने मंगलवार को यहां आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप के क्वालीफाइंग प्लेआफ में यूएई को आठ विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही उसने अगले साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टूर्नामेंट का टिकट हासिल कर लिया।
नीदरलैंड ने यूएई को 20 ओवर में नौ विकेट पर 80 रन ही बनाने दिये और फिर महज 15.1 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम के लिए बेन कूपर ने 41 गेंद में 53 रन बनाये।

तीसरी टीम बनीं
नीदरलैंड्स टी-20 विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने वाली तीसरी टीम बन गयी। इससे पहले पपुआ न्यू गिनिया और आयरलैंड ने क्वालीफाई किया है। यूएई के पास भी हालांकि टी-20 विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने का मौका होगा लेकिन इसके लिए उन्हें करो या मरो मैच में स्काटलैंड को हराना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

anand kumar

‘सुपर 30’ के संस्थापक ने जेएनयू के इन छात्रों के लिए कही ये बात

नागपुर : बिहार की ‘सुपर 30’ सुविधा के संस्थापक आनंद कुमार ने मंगलवार को कहा कि जेएनयू में फीस वृद्धि पर जारी विरोध प्रदर्शन का आगे पढ़ें »

rao

नर्सरी में लाखों रुपये फीस देने वालों को उच्च शिक्षा में 50 हजार रुपये देने में दिक्कत क्यों : जीवीएल नरसिंह राव

नई दिल्ली : भाजपा के प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्ह राव ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में फीस बढ़ोतरी को तर्कसंगत करार देते हुए आगे पढ़ें »

ऊपर