जालंधर बिशप ने साथी को सौंपा प्रभार

Fallback Image

कोट्टायमः केरल में एक नन के कथित बलात्कार के आरोपों की जांच का सामना कर रहे बिशप फ्रैंको मुलक्कल ने जालंधर डायोसीस की अपनी प्रशासनिक जिम्मेदारी अपने साथी पादरी मोन्साइनोर मैथ्यू कोक्कन्डम को सौंप दी तथा कहा कि उनकी अनुपस्थिति में वही डायोसीस का प्रशासन देखेंगे। यह सर्कुलर गुरुवार को जारी किया गया। उससे एक दिन पहले केरल पुलिस ने 19 तारीख को उन्हें जांच टीम के समक्ष पेश होने को कहा था।
महानिरीक्षक (एर्णाकुलम रेंज) सखारे की अध्यक्षता में हुई एक बैठक के बाद समन भेजने का फैसला लिया गया। इस बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक हरिशंकर और वायकॉम के पुलिस उपाधीक्षक के. सुभाष सम्मिलित थे। नन ने उनके खिलाफ मामले को दबाने का आरोप लगाया था तथा डायोसीस के प्रमुख के पद से उन्हें हटाने की मांग की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट ने भारतीय स्टार्टअप निंजाकार्ट में किया निवेश

नई दिल्ली: वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट ने निंजाकार्ट में संयुक्त निवेश की घोषणा की है। निंजाकार्ट अपने मेड-फॉर-इंडिया बिजनेस-टु-बिजनेस (बी2बी) सप्ला्ई चेन इन्फ्रास्ट्रक्चर और टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस आगे पढ़ें »

दुनिया के उद्योगपति बंगाल में करें निवेश – ममता

बंगाल आपका स्वागत करता है : सीएम दीघा में शुरू हुआ दो दिवसीय बंगाल ​पिजनेस कांक्लेव सन्मार्ग संवाददाता दीघा : नये उद्योग में निवेश के लिए बंगाल की आगे पढ़ें »

ऊपर