धोनी से उतना सपोर्ट नहीं मिला जितना चाहिए था : इरफान पठान

नई दिल्ली : भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने कहा है उन्हें कप्तान और कोच की तरफ से उतना सपॉर्ट नहीं किया गया, जितना करना चाहिए था। इरफान ने बातचीत के दौरान कहा कि जब गैरी कर्स्टन टीम इंडिया के हेड कोच बने, उसके बाद से चीजें बदलने लगीं। पठान ने कहा, ‘मैं गैरी कर्स्टन को जिम्मेदार नहीं ठहरा रहा लेकिन हर कोच और कप्तान की सोच अलग रहती है। मुझे लगता कि एक माहौल भी बनाया गया कि इरफान पठान की गेंद अब उतनी स्विंग नहीं हो रही।’ उन्होंने आगे कहा, ‘अगर कोई ओपनर है और उसे आप नंबर-7 पर बल्लेबाजी कराते हो उसके प्रदर्शन पर फर्क पड़ेगा। ऐसे में कप्तान का रोल है कि उसको बैक करे, सपॉर्ट करे क्योंकि आपने ही तो उसका नंबर बदला।’ उन्होंने आगे कहा कि वह अपने आखिरी वनडे इंटरनेशनल में मैन ऑफ द मैच रहे लेकिन इसके बावजूद उन्हें मौका नहीं दिया गया। पठान ने कहा मैंने कोच गैरी कर्स्टन से पूछा था कि मैं बेहतर के लिए क्या करूं। इस पर उन्होंने कहा कि उनके हाथ में कुछ चीजें नहीं हैं।’इरफान ने आगे बताया कि उन्होंने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से भी इस बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, ‘मैंने एक बार धोनी से भी साल 2008 में पूछा था कि मैं और कैसे बेहतर करूं तो उन्होंने कहा कि कुछ भी गड़बड़ नहीं है और सब ठीक चल रहा है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान कांग्रेस पर छाए संकट के बादल, सचिन पायलट भाजपा नेताओं के संपर्क में

नई दिल्ली : राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल छाए नजर आ रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आगे पढ़ें »

अमिताभ-अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना संक्रमित

मुंबई : अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मालूम हो कि आगे पढ़ें »

ऊपर