धोनी को बिरयानी नहीं खिलाई इसिलिए टीम से बाहर हो गया : कैफ

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। इस टीम में युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग, एस श्रीसंत जैसे युवा खिलाड़ी शामिल थे। हालांकि टीम के सबसे फुर्तीले फील्डर माने जाने वाले मोहम्मद कैफ इस टीम का हिस्सा नहीं थे। हाल ही में कैफ ने एक लाइव चैट के दौरान बताया कि महेंद्र सिंह धोनी को बिरयानी न खिलाना उन्हें काफी महंगा पड़ा जिसके कारण वह टीम से ही बाहर हो गए। कैफ ने बताया कि साल 2006 में एक सीरीज के दौरान मोहम्मद कैफ ने कोच ग्रैग चैपल समेत पूरी टीम को अपने घर खाने पर बुलाया था। पूरी टीम के लिए खास बिरयानी बनाई गई थी। कैफ के मुताबिक सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली जैसे बड़े खिलाड़ियों की खातिरदारी को लेकर उन्हें काफी बेचैनी हो रही थी। जब टीम उनके घर पर आई तो सुरेश रैना और धोनी जैसे जूनियर खिलाड़ी एक कमरे में थे जबकि बाकी सीनियर खिलाड़ी दूसरे कमरे में। ऐसे में कैफ ज्यादातर समय सीनियर खिलाड़ियों के साथ बिता रहे थे और उन्होंने धोनी को नजरअंदाज किया। कैफ ने मजाक में कहा कि धोनी को बिरयानी खुद से सर्व न करने के कारण वह 2006 के बाद टीम में कभी वापसी नहीं कर पाए क्योंकि तब तक धोनी कप्तान बन गए थे। कैफ ने कहा, ‘धोनी हमेशा मुझे याद दिलाते हैं कि जब वह घर आए तब मैंने उनका अच्छे से ख्याल नहीं रखा था। कैफ ने कहा कि धोनी के स्थान पर कई खिलाड़ियों को आजमाया गया है पर उनका कोई विकल्‍प नही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मजदूर की बदली किस्मत : 40 रुपये की लॉटरी से जीते 80 लाख

नई दिल्ली : कभी-कभी ऐसा होता है जब एक पर्ची से किसी गरीब मजदूर की किस्मत चमक जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया आगे पढ़ें »

पति ने ही अपनी पत्नी पर लगाया सेक्स रैकेट चलाने का आरोप

पीलीभीत : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में सेक्स रैकेट से जुड़ा मामला सामने आया है। पीड़ित पति ने अपनी पत्नी की सबूत के साथ सेक्स आगे पढ़ें »

ऊपर