धोनी के रिटायरमेंट की खबरें गलत : एमएसके प्रसाद

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्‍यास की खबरों को अफवाह बताया है। प्रसाद ने कहा कि उनके पास इससे जुड़ा कोई अपडेट नहीं है। दरअसल, पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही थीं कि धोनी गुरुवार शाम को संवाददाता सम्‍मेलन बुला रहे हैं। इसमें वे अपने सन्‍यास की घोषणा कर सकते हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार सुबह अपनी और धोनी की एक फोटो ट्वीट की थी। इसमें वे धोनी के सामने घुटने के बल सिर झुकाए बैठे दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016 वर्ल्ड टी-20 में जीत के बाद की थी। मुकाबले को भारतीय टीम ने 6 विकेट से अपने नाम किया था। कोहली ने लिखा, “एक ऐसा मैच जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। उस रात इस आदमी (धोनी) ने मुझे ऐसे दौड़ाया था, जैसे मेरा फिटनेस टेस्ट हो रहा हो।” महेंद्र सिंह धोनी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 टीम में जगह नहीं दी गई। इससे पहले वेस्टइंडीज के दौरे में भी टीम में शामिल नहीं थे। तब बीसीसीआई की तरफ से जारी बयान में कहा गया था कि धोनी खुद इस दौरे में शामिल नहीं होना चाहते थे। विंडीज दौरे के समय धोनी भारतीय सेना में सेवाएं देने के लिए कश्मीर गए थे। इस दौरान ऋषभ पंत टीम में विकेटकीपर के तौर पर रखे गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Pranab Mukharji Former President of India

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की ब्रेन सर्जरी, लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर

नयी दिल्ली : पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की रक्त का थक्का हटाने के लिए मस्तिष्क की सफल सर्जरी की गयी। उनकी सर्जरी आर्मी रिसर्च एंड आगे पढ़ें »

धोनी की कप्तानी में गेंदबाजों को पूरी आजादी : मुरलीधरन

नयी दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व श्रीलंकाई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि आगे पढ़ें »

ऊपर