धावक ने डाइव लगाकर जीता 400 मीटर का दौड़

टकर ने 49.38 सेकंड में रेस पूरी की, रॉबर्ट ग्रांट दूसरे नंबर पर रहे
नई दिल्लीः
20 वर्षीय अमेरिकी धावक इनफाइनाइट टकर ने रेस जीतने के लिए अनोखा कारनामा कर दिखाया। साउथ ईस्टर्न कांफ्रेंस नेशनल चैम्पियनशिप के दौरान टेक्सास ए एंड एम यूनिवर्सिटी के टकर ने फिनिश लाइन के पहले डाइव लगाकर रेस जीत ली। नियम के अनुसार जिस खिलाड़ी का शरीर का अगला हिस्सा फिनिश लाइन को पहले टच करता है, वही चैम्पियन बनता है।
टकर ने 49.38 सेकंड में रेस खत्म कर गोल्ड जीता। रॉबर्ट ग्रांट 49.47 सेकंड के साथ दूसरे नंबर पर रहे। टकर ने कहा कि 10वें हर्डल्स को पार करने के बाद मेरी आंखें बंद हो गई थीं। जब मैंने आंखें खोली तो मैं फिनिश लाइन के पास था। इसलिए मैं कूद गया।
105 पॉइंट के साथ शीर्ष पर
चैंपियनशिप के पुरुष वर्ग में लुसियाना यूनिवर्सिटी 105 पॉइंट के साथ नंबर-1 पर रही। जबकि फ्लोरिडा की टीम ने 95 अंक के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। चैम्पियनशिप में अलग-अलग कुल 21 स्पर्धाएं हुए। टेक्सास की टीम 86.5 पॉइंट के साथ चौथे नंबर पर रही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोनम वांगचुक के चीनी उत्पादों के बहिष्कार अभियान को व्यापारियों का मिला समर्थन

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने कहा है कि देश के सात करोड़ व्यापारी लद्दाख के शैक्षिक सुधारक सोनम वांगचुक के आगे पढ़ें »

पूर्व पाक कप्तान हनीफ का दावा, 1983 में हॉकी टीम के सदस्‍य तस्‍करी में लिप्‍त थे 

कराची : पाकिस्तान के पूर्व हॉकी कप्तान हनीफ खान ने आरोप लगाया कि 1983 में हांगकांग से वापस आते समय उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों आगे पढ़ें »

ऊपर