धावक ने डाइव लगाकर जीता 400 मीटर का दौड़

टकर ने 49.38 सेकंड में रेस पूरी की, रॉबर्ट ग्रांट दूसरे नंबर पर रहे
नई दिल्लीः
20 वर्षीय अमेरिकी धावक इनफाइनाइट टकर ने रेस जीतने के लिए अनोखा कारनामा कर दिखाया। साउथ ईस्टर्न कांफ्रेंस नेशनल चैम्पियनशिप के दौरान टेक्सास ए एंड एम यूनिवर्सिटी के टकर ने फिनिश लाइन के पहले डाइव लगाकर रेस जीत ली। नियम के अनुसार जिस खिलाड़ी का शरीर का अगला हिस्सा फिनिश लाइन को पहले टच करता है, वही चैम्पियन बनता है।
टकर ने 49.38 सेकंड में रेस खत्म कर गोल्ड जीता। रॉबर्ट ग्रांट 49.47 सेकंड के साथ दूसरे नंबर पर रहे। टकर ने कहा कि 10वें हर्डल्स को पार करने के बाद मेरी आंखें बंद हो गई थीं। जब मैंने आंखें खोली तो मैं फिनिश लाइन के पास था। इसलिए मैं कूद गया।
105 पॉइंट के साथ शीर्ष पर
चैंपियनशिप के पुरुष वर्ग में लुसियाना यूनिवर्सिटी 105 पॉइंट के साथ नंबर-1 पर रही। जबकि फ्लोरिडा की टीम ने 95 अंक के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। चैम्पियनशिप में अलग-अलग कुल 21 स्पर्धाएं हुए। टेक्सास की टीम 86.5 पॉइंट के साथ चौथे नंबर पर रही।

मुख्य समाचार

Investigation of sexual assault of girls of HIV in Odisha

ओडिशा: आश्रयगृह की एचआईवी पीड़ित लड़कियों के यौन शोषण की जांच शुरू

भवानीपटना : ओ‌डिशा राज्य के कालाहांडी जिला ‌स्थित एक आश्रयगृह में एचआईवी (ह्युमन इम्युनोडेफिशिएंसी सिंड्रोम वायरस) एड्स संक्रमित लड़कियों के यौन शोषण की जांच शुरू आगे पढ़ें »

Koena Mitra, actress

इस अभिनेत्री का चेक हुआ बाउंस, मिली 6 महीने जेल की सजा

मुंबईः बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कोइना मित्रा को महानगर की एक अदालत के न्यायाधीश ने 6 महीने की जेल सजा सुनाई है। साथ ही मुआवजा आगे पढ़ें »

Priyanka chopra smoking

‘अस्थमा पीड़ित’ प्रियंका चोपड़ा की सिगरेट पीने की तस्वीर वायरल, खूब हो रही खिंचाई

डिजिटल डेस्क : ट्वीटर सहित सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा विदेश में अपने विदेशी पति निक जोस आगे पढ़ें »

BJP-TMC worker fight in Behala during blood donation camp, Kolkata,

रक्तदान शिविर को लेकर भिड़े टीएमसी-बीजेपी समर्थक, 5 घायल

कोलकाता : प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच टकराव थमने का नाम नहीं ले रहा है। शहर के आगे पढ़ें »

आठ प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हो जाएगी हासिलः राजीव कुमार

न्यूयॉर्कः भारत 2020-21 से आठ प्रतिशत से अधिक की आर्थिक वृद्धि दर हासिल कर लेगा, जो अगले साल तक जारी रहेगी। नीति आयोग के उपाध्यक्ष आगे पढ़ें »

बजाज ऑटो ने लॉन्च किया ऑल न्यू सीटी- द सीटी110, जानिए क्या है कीमत

नई दिल्ली : बजाज ऑटो ने नए सीटी110 का लॉन्च किया है। यह खास तौर पर शहरों के बाहर की खराब और उबड़-खाबड़ रास्तों के आगे पढ़ें »

Governor of Jammu and Kashmir Satyapal Malik

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल का विवादित बयान, उन्हें मारो जिन्होंने कश्मीर को लूटा

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक अपने वेबाक बयानों के कारण चर्चा में बने रहते हैं। कारगिल लद्दाख टूरिज्म फेस्टिवल 2019 के उद्घाटन के आगे पढ़ें »

कर्नाटक में सियासी संकट जारी, कुमारस्वामी सरकार आज साबित करेंगे बहुमत

बेंगलुरु : कर्नाटक में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच साेमवार को प्रदेश की कुमारस्वामी सरकार विधानसभा में बहुमत साबित करेगी। मालूम हो कि इससे आगे पढ़ें »

chandrayaan-2 launch

इसरो ने रचा इतिहास : चंद्रयान-2 का सफलतापूर्वक प्रक्षेपण

श्रीहरिकोटा : भारत का सपना आज साकार हो गया है। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) का महत्वाकांक्षी मिशन चंद्रयान-2 सोमवार को दोपहर 2.43 बजे श्रीहरिकोटा आगे पढ़ें »

वंदे भारत ट्रेन-18 आज ट्रायल के लिए हुई रवाना, यहां से यहां तक चलाई जाएगी

नई दिल्ली : दर्शनार्थियों के लिए भारतीय रेलवे जल्द ही नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से श्री माता वैष्णो देवी कटरा के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस आगे पढ़ें »

ऊपर