दिल्ली मेट्रो ने चेन्नई एक्सप्रेस का धुआं निकाल दिया : सहवाग

दुबई : पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने दिल्ली कैपिटल्स से हार के बाद चेन्‍नई सुपर किंग्स की टीम पर तंज कसा है। सहवाग को लगता है कि चेन्‍नई के बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में अभी तक खुलकर नहीं खेल पा रहे हैं। इस पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ने टि्वटर पर चेन्‍नई को ‘ग्लूकोज’ लेने की सलाह दी तो वहीं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुक्रवार को खेले गए इस मैच का बॉलिवुड स्टाइल में तड़का लगाकर विश्लेषण भी पेश किया है। सहवाग ने टि्वटर पर लिखा है कि दिल्ली मेट्रो ने चेन्नई एक्सप्रेस का धुआं निकाल दिया। उन्‍होंने कहा कि अपने खेल को बढ़ाने के लिए चेन्नै के खिलाड़ियों को ‘ग्लूकोज’ लगाकर अपने अगले मैच में उतरना चाहिए। सहवाग ने ट्वीट किया, ‘चेन्‍नई के बल्लेबाज लय ही नहीं हासिल कर पा रहे हैं। ग्लूकोज चढ़वा के आना अगले मैच में बैटिंग करने।’ वीरू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में सहवाग ने पूरे मैच पर अपनी राय रखी है। खिलाड़ियों के खेल का विश्लेषण भी उन्होंने अपने चुटीले अंदाज में किया है। वीरू ने इस वीडियो में क्रिकेट के खेल में बॉलिवुड डायलॉग का तड़का लगाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर