दिनेश कार्तिक की होगी वापसी

चोटिल साहा की जगह लेंगे

सेंचुरियनः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को चोटिल विकेटकीपर रिद्धिमान साहा की जगह दिनेश कार्तिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में शामिल किया है।

बोर्ड ने कहा कि दोनों टीमों के बीच न्यू वांडर्स स्टेडियम में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट से पहले ही कार्तिक टीम के साथ शामिल हो जाएंगे। सेंचुरियन में जारी दूसरे टेस्ट मैच से पहले ही साहा को मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी। वह बोर्ड की मेडिकल टीम की देख-रेख में हैं।

सेंचुरियन में जारी दूसरे टेस्ट मैच में पार्थिव पटेल विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे हैं। वर्तमान में तीन टेस्ट मैचों की इस सरीज में भारतीय टीम प्रतिद्वंद्वी दक्षिण अफ्रीका से 0-1 से पीछे है। केपटाउन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था।

118 रन की बढ़त पर है द.अफ्रीका

अब्राहम डिविलियर्स (नाबाद 50) और डीन एल्गर (नाबाद 36) की सधी हुई पारियों की बदौलत दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ सुपरस्पोर्ट पार्क मैदान पर जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को खराब रोशनी के कारण समय से पहले खेल खत्म होने तक 118 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। खराब रोशनी के कारण खेल रोके जाने तक मेजबान टीम ने29 ओवरों का सामना करते हुए दो विकेट पर 90 रन बना लिए थे। डिविलियर्स और एल्गर ने तीसरे विकेट के लिए 87 रनों की साझेदारी की है

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपना कर्तव्य नहीं निभा रही हैं सीएम – मुकुल

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बंगाल में कैब के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर कहा आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

मुख्यमंत्री अपने कर्तव्य को निभाएं : राज्यपाल

कोलकाता : राज्यभर में नागरिकता संशोधित कानून (कैब) के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन और हिंसा के बीच ही राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर