दिग्गज धावक उसेन बोल्ट अश्लील फोटो मांगते थे : ब्रिटिश मॉडल

नई दिल्ली : धरती के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट पर एक ब्रिटिश मॉडल ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। शारी हैलीडे नाम की ब्रिटिश मॉडल ने कहा है कि बोल्ट उनसे अश्लील फोटो मांगते थे। इतना ही नहीं, इस मॉडल ने यहां तक दावा किया कि अपनी बेटी के जन्म से दो दिन पहले बोल्ट ने उनसे तस्वीरें मांगी थीं। ओलंपिक गेम्स में 8 गोल्ड मेडल जीतने वाले बोल्ट हाल में एक बेटी के पिता बने हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शारी ने कहा कि वह कुछ समय से बोल्ट के लगातार संपर्क में थीं। उन्होंने कहा, मुझे तब बोल्ट के रिश्ते के बारे में पता चला जब जमैका के पीएम ने बोल्ट को पिता बनने पर बधाई दी।’शारी ने दावा किया कि जब उन्होंने तस्वीरें भेजीं तो बोल्ट ने तारीफ करते हुए कहा, ‘सच कहूं तुम बहुत हॉट हो।’ उन्होंने कहा कि यह जानकर काफी हैरानी हुई कि बोल्ट एक रिश्ते में होते हुए उनसे ऐसी बातें कर रहे थे। बोल्ट की ओर से अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, शारी पिछले साल पहली बार लंदन में एक नाइट क्लब में उनसे मिली थीं, इसके बाद बोल्‍ट ने उन्हें अपने होटल रूम में बुलाया था। इसके बाद दोनों के बीच रोमांटिक बातें होती थीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारत के खिलाफ चीन का आक्रामक रवैया कम्युनिस्ट पार्टी का असली चेहरा : व्हाइट हाउस

वाशिंगटन : व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कायले मैकनेनी ने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का मानना है कि भारत और क्षेत्र में आगे पढ़ें »

मोबाइल फोन से चीनी ऐप डिलीट करने पर मुफ्त में दिया जा रहा मास्क

बहराइच (उप्र) : चीन और भारत की आपसी तनातनी के बीच बहराइच की भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल ने लोगों के मोबाइल फोन आगे पढ़ें »

ऊपर