दर्शकों के बिना कैसे होगा विश्व कप, उचित समय का इंतजार करे आईसीसी : अकरम

कराची : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम दर्शकों के बिना टी20 विश्व कप के पक्ष में नहीं हैं और उनका मानना है कि कोरोना वायरस महामारी पर काबू पाने के बाद आईसीसी को इस टूर्नामेंट की मेजबानी के लिये उचित समय का इंतजार करना चाहिये। अटकलें हैं कि कोरोना महामारी के कारण जारी यात्रा प्रतिबंधों के चलते आस्ट्रेलिया में अक्टूबर नवंबर में होने वाला टी20 विश्व कप स्थगित किया जा सकता है। अकरम ने कहा,‘‘ निजी तौर पर मुझे यह सही नहीं लगता। दर्शकों के बिना विश्व कप कैसे हो सकता है।’’ उन्होंने कहा,‘‘ विश्व कप का मतलब है खचाखच भरे स्टेडियम। दुनिया भर से दर्शक अपनी टीमों के समर्थन के लिये आते हैं। यह सब माहौल की बात है और दर्शकों के बिना क्या माहौल बनेगा।’’ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद टी20 विश्व कप को लेकर 10 जून को फैसला लेगी। अकरम ने कहा,‘‘ मेरा मानना है कि आईसीसी को सही समय का इंतजार करना चाहिये। एक बार इस महामारी पर काबू आ जाये और यात्रा की पाबंदियां हट जाये तो विश्व कप अच्छे से होगा।’’ गेंद पर लार के इस्तेमाल पर रोक के मसले को लेकर उन्होंने कहा कि आईसीसी को इसका त्वरित समाधान निकालना होगा। ‘‘ तेज गेंदबाजों को लार के इस्तेमाल पर रोक पसंद नहीं आयेगी। पसीने से वह बात नहीं आ पाती। ’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सितंबर तक मिलेगा 3 एलपीजी गैस सिलेंडर मुफ्त : जावेड़कर

नयी दिल्ली : देशभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण के प्रभाव को कम करने व गरीबों को आर्थिक भार न आगे पढ़ें »

केंद्र ने सीबीएसई पाठक्रम भार कम करने के नाम पर नागरिकता, संघवाद जैसे विषयों को हटाया : ममता

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र द्वारा पाठक्रम के भार को कम करने के नाम पर नागरिकता, संघवाद जैसे विषयों को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर