तीरंदाजों को ओलंपिक तैयारी में पूरी मदद मिलेगी : रिजिजू

नई दिल्लीः केंद्रीय खेल मंत्री किरन रिजिजू ने हॉलैंड के डेन बॉश में आयोजित विश्व चैंपियनशिप में पदक जीतने वाले भारतीय तीरंदाजों को बुधवार को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें ओलंपिक की तैयारियों के लिए सरकार की तरफ से हरसंभव मदद दी जाएगी। खेल मंत्री ने यहां भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के मुख्यालय में तीरंदाजों से मुलाकात कर उनकी सफलता के लिए बधाई दी। भारतीय पुरुष रिकर्व तीरंदाजी टीम ने विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक जीता और साथ ही टोक्यो ओलंपिक के लिए ओलंपिक कोटा भी हासिल किया जबकि महिला कंपाउंड टीम ने दो कांस्य पदक जीते।

भारतीय तीरंदाज मंगलवार को स्वदेश लौटे थे और उन्हें भारतीय तीरंदाजी संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अर्जुन मुंडा और महासचिव वीरेंद्र सचदेवा ने बधाई दी थी। भारत का विश्व चैंपियनशिप में यह अबतक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। रिजिजू ने तीरंदाजों को बधाई देते हुए कहा ‘सरकार इन खिलाड़ियों को सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध करा रही है। अन्य खेलों में भी जो खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे और जिनमें ओलंपिक पदक जीतने की संभावना होगी उन्हें भी सुविधाएं दी जाएंगी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर