टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

टोक्‍यो : टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस तरह समिति में कोविड-19 पॉजिटिव कर्मचारियों की संख्या तीन हो गयी है। आयोजकों ने कहा कि एक महिला और एक पुरूष कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं लेकिन इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी। उन्होंने कहा कि पुरूष 20 की उम्र और महिला 30 की उम्र की है और दोनों मुख्यालय के बजाय घर से ही काम कर रहे हैं। आयोजन समिति के कई कर्मचारी घर से ही काम कर रहे हैं, हालांकि पिछले कुछ महीनों में कुछ ने कार्यालय आना शुरू कर दिया है। आयोजन समिति में 3,500 लोगों का स्टाफ है। महामारी के चलते 2020 टोक्यो ओलंपिक को एक साल के लिये स्थगित कर दिया गया है जिससे अब ये 23 जुलाई 2021 से शुरू होंगे। जापान में कोविड-19 से अब तक 1,000 से ज्यादा जान गयी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरीज था वेंटिलेटर पर, मिनरल वाटर का भी बनाया बिल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ढाकुरिया स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती 74 साल के मरीज के परिजनों ने वेस्ट बंगाल क्लिनिकल इस्टेब्लिशमेंट रेग्युलेटरी कमिशन में अधिक बिल आगे पढ़ें »

सोशल मीडिया के जरिये आज राजीव करेंगे ‘मन की बात’

सोशल मीडिया पर राजीव के समर्थक दे रहे हैं सुझाव, सोच-समझ कर निर्णय करें हावड़ा : राज्य के मंत्री राजीव बनर्जी आज फेसबुक लाइव होनेवाले हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर