टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने चुप्पी तोड़ी। उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव चैट पर वर्ल्ड कप फाइनल में टॉस को लेकर पैदा हुई भ्रम की स्थिति के पीछे की पूरी कहानी सुनाई। संगकारा ने कहा- वानखेड़े में जब पहली बार सिक्का उछाला गया तो इसे लेकर कन्फ्यूजन पैदा हो गया। स्टेडियम में दर्शकों का शोर इतना ज्यादा था कि भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को मेरी आवाज ही सुनाई नहीं दी। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आपने टेल कहा कहा था। तो मैंने कहा, नहीं, मैंने हेड पुकारा था। हालांकि, मैच रैफरी ने साफ कर दिया था कि मैं टॉस जीता हूं। तब धोनी ने कहा- नहीं, कुछ उलझन है। फिर से टॉस करते हैं। हालांकि, दोबारा भी मैं ही टॉस जीता। श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने कहा- मुझे नहीं पता कि मैं किस्मत की वजह से दूसरी बार भी टॉस जीता। मुझे पूरा यकीन है कि अगर धोनी टॉस जीतते तो वो भी पहले बल्लेबाजी ही करते।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बुधवार के दिन कैसे करें श्री गणेश को प्रसन्न…

कोलकाता : भगवान गणेश को अतिप्रिय है बुधवार का दिन। शीघ्र फलदायी होती है बुधवार की गणेश पूजा। शास्त्रों में भगवान गणेश जी को विघ्नहर्ता आगे पढ़ें »

ऊपर