टेनिस कोर्ट पर वापसी के लिए तैयार है एंडी मरे

लंदन : पूर्व विश्व नंबर एक खिलाड़ी एंडी मरे अपनी चोट से उबरने के बाद 23 जून को कोर्ट पर वापसी करेंगे। इस टूर्नामेंट का आयोजन उनके भाई जैमी मरे कर रहे हैं, जिसका मकसद ब्रिटेन के ‘नैशनल हेल्थ सर्विस’ के लिए राहत कोष जमा करना है। इस टूर्नामेंट का नाम ‘श्रोडर्स बैटल ऑफ द ब्रिट्स’ है, जिसे दर्शकों के बिना खेला जाएगा। इसका आयोजन 23 से 28 जून तक लंदन के लॉन टेनिस असोसिएशन के रोहैम्पटन बेस में होगा। इसमें दो बार के विम्बलडन चैंपियन मरे के अलावा उनके साथी ब्रिटिश खिलाड़ी काइल एडमंड और डैन इवांस भी खेलेंगे। इसका सीधा प्रसारण ऐमजॉन प्राइम पर होगा और आयोजकों का लक्ष्य इससे 1,22,000 डॉलर की रकम इकट्ठा करने का है। कोरोना वायरस महामारी के कारण एटीपी और डब्ल्यूटीए सत्र अभी स्थगित है। ऐसे में नवंबर में डेविस कप के बाद पहली बार 33 साल के मरे को टेनिस खेलते देखना प्रशंसकों के लिए खुशी की खबर है। जैमी मरे ने कहा, ‘पिछले कुछ महीने सभी के लिए अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण रहे हैं और हम इस टूर्नामेंट को वापसी के तौर पर देख रहे हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुझे उम्मीद नहीं थी धोनी मुझे कप्तानी के लिए कहेंगे : गांगुली

नयी दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी से प्रभावित हुए बिना कौन रह सकता है। फिर चाहे वह सौरभ गांगुली ही क्‍यो न हों, जिन्होंने टीम आगे पढ़ें »

दुनिया के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट संन्यास तोड़ने को तैयार

लंदन : जमैका के धावक और लगातार 3 ओलंपिक में 100 मीटर रेस जीतने वाले उसैन बोल्ट (33) संन्यास का फैसला बदल सकते हैं। उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर